A
Hindi News खेल क्रिकेट ये दिग्गज बनने जा रहा है पाकिस्तान का नया चीफ सेलेक्टर, खेल चुका है 300 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच

ये दिग्गज बनने जा रहा है पाकिस्तान का नया चीफ सेलेक्टर, खेल चुका है 300 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक नया चीफ सेलेक्टर मिलने जा रहा है। ये खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए 300 से ज्यादा इंटरनेशनल मैच खेल चुका है।

Pakistan- India TV Hindi Image Source : GETTY Pakistan

पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कुछ ना कुछ बवाल होता रहता है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी कि बीसीसीआई में कुछ ना कुछ बदलाव होते रहते हैं। इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट को एक नया चीफ सेलेक्टर मिलने जा रहा है। वहीं ये जिम्मेदारी पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को मिलने जा रही है। 

पाकिस्तान क्रिकेट को मिलने जा रहा नया सिलेक्टर

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज राष्ट्रीय टीम के मुख्य चयनकर्ता बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। श्रीलंका के मौजूदा दौरे के समाप्त होने के बाद उन्हें मुख्य चयनकर्ता नियुक्त किया जा सकता है। सूत्रों की मानें तो हफीज पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की क्रिकेट प्रबंधन समिति के नए चेयरमैन जका अशरफ ने उन्हें मुख्य चयनकर्ता नियुक्त करना चाहते हैं, यह पद जून से खाली पड़ा है।

जका असरफ ने की मुलाकात

सूत्र ने पीटीआई से कहा कि जका ने पूर्व कप्तान राशिद लतीफ और हफीज से मुलाकात की और उनसे मुख्य चनकर्ता बनने के बारे में बात की। राशिद इस पद पर काबिज होने के इच्छुक नहीं थे लेकिन हफीज ने इस पद के लिए अपनी उपलब्धता जाहिर की थी। सूत्र ने कहा कि राशिद भ्रष्टाचार रोधी मुद्दों पर काम करने में ज्यादा इच्छुक थे। हफीज ने पिछले साल संन्यास लेने से पहले पाकिस्तान के लिए 55 टेस्ट, 218 वनडे और 119 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले थे, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह मुख्य चयनकर्ता के तौर पर काम करने की चुनौती लेना पसंद करेंगे।

Latest Cricket News