A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर आपस में भिड़े तो पाकिस्तानी दिग्गज, अफरीदी पर आगबबूला हुए PCB चीफ नजम सेठी

वर्ल्ड कप को लेकर आपस में भिड़े तो पाकिस्तानी दिग्गज, अफरीदी पर आगबबूला हुए PCB चीफ नजम सेठी

भारत में वर्ल्ड कप खेलने के बवाल पर पीसीबी चीफ और शाहिद अफरीदी आपस में भिड़ गए हैं।

Shahid Afridi- India TV Hindi Image Source : TWITTER Shahid Afridi

एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 को लेकर बीसीसीआई और पीसीबी के बीच लगातार बवाल मचा हुआ है। बीसीसीआई पहले ही साफ कर चुका है कि टीम इंडिया एशिया कप के लिए पाकिस्तान की धरती पर नहीं जाएगी। इसी के चलते पीसीबी ने भी बदला लेने के लिए कह दिया कि पाकिस्तानी टीम भी वर्ल्ड कप के लिए भारत नहीं जाएगी। इसी मामले पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कहा कि पीसीबी को वर्ल्ड कप के लिए भारत भेजना चाहिए। अफरीदी ने कहा कि भारत में जाकर अगर पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप जीतती है तो ये बीसीसीआई के लिए एक कड़ा तमाचा होगा। हालांकि शाहिद अफरीदी का ये बयान पीसीबी चीफ नजम सेठी को कतई पसंद नहीं आया।

अफरीदी पर भड़के नजम सेठी

अफरीदी के इस बयान पर नजम सेठी ने भी बड़ा बयान दिया। सेठी ने कहा कि भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने का फैसला ना तो शाहिद अफरीदी का है, ना मेरा और ना ही जय शाह का। ये फैसला भारत सरकार और पाकिस्तान सरकार का है। सेठी ने आगे कहा कि अगर सरकार चाहेगी कि भारत में खेलना सेफ है तो हमारी टीम वहां जाएगी, नहीं तो नहीं जाएगी।

अफरीदी ने दिया था विवादित बयान

भारत में वर्ल्ड कप खेलने पर शाहिद अफरीदी ने एक विवादित बयान दिया था। अफरीदी ने कहा था कि मुझे समझ नहीं आता कि पीसीबी बार-बार भारत ना जाने की रट क्यों लगा रहा है। इन चीजों को ठीक करना चाहिए, भारत में एक इंटरनेशनल टूर्नामेंट हो रहा है। इसको पॉजिटिव लेना चाहिए। उन्हें तो लड़को से कहना चाहिए कि पूरा देश तुम्हारे साथ है। अगर पाकिस्तान वहां जाकर जीतता है तो बीसीसीआई के मुंह पर ये करारा तमाचा होगा।

Latest Cricket News