A
Hindi News खेल क्रिकेट Ravichandran Ashwin: लोगों की इस आदत से टूटा अश्विन का दिल! कहा- हम भी भारतीय ही हैं

Ravichandran Ashwin: लोगों की इस आदत से टूटा अश्विन का दिल! कहा- हम भी भारतीय ही हैं

Ravichandran Ashwin: रविचंद्रन अश्विन ने एशिया कप 2022 के दौरान ट्रोल होने वाले युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का साथ देते हुए बड़ा बयान दिया है। अश्विन ने अर्शदीप को ट्रोल करने वाले लोगों पर जमकर गुस्सा निकाला है।

Ravichandran Ashwin- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Ravichandran Ashwin

Highlights

  • ट्रोलर्स पर बुरी तरह भड़के अश्विन
  • कह दी दिल जीतने वाली बात
  • एशिया कप के दौरान मचा था बवाल

Ravichandran Ashwin: भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का मानना है कि हाल में दुबई में एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में एक कैच टपकाने पर ट्रोल्स के निशाने पर आये बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर इसका भावनात्मक रूप से असर हो सकता था। फैंस ने सोशल मीडिया पर अर्शदीप के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। यह कैच उन्होंने उस समय छोड़ा था जब पाकिस्तान को जीत के लिए दो ओवर में 34 रन की जरूरत थी।

अर्शदीप ने टपका दिया था कैच

पारी के 18वें ओवर में जब पाकिस्तान को जीत के लिए 34 रन की जरूरत थी, आसिफ अली ने लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गेंद को स्वीप किया। तब लग रहा था कि आसिफ अली पवेलियन लौटने ही वाले हैं लेकिन 23 वर्षीय अर्शदीप ने सीधा मौका टपका दिया। इसके बाद आसिफ अली पाकिस्तान को मैच में वापस ले आए। अर्शदीप को इस गलती पर नेटिजन्स का खासा प्रकोप झेलना पड़ा था। विराट कोहली ने बाद में अर्शदीप का बचाव करते हुए कहा था कि ऐसे दबाव वाले मैच में कोई भी ऐसी गलती कर सकता है।

Image Source : APArshdeep Singh

अश्विन ने किया बचाव

भारत की टी20 विश्व कप टीम में चुने गए अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर ट्रोलर्स पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि युवा तेज गेंदबाज में कैच छोड़ने की गलती के बावजूद पारी का आखिरी ओवर शानदार ढंग से फेंकने का साहस था। अश्विन ने कहा, "अर्शदीप पाकिस्तान को रोमांच की पराकाष्ठा पर ले गए। कैच छोड़ने के बावजूद उन्होंने वापसी की और शानदार अंदाज में आखिरी ओवर डाला। उन्होंने श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ सधी हुई गेंदबाजी की, इसलिए इस युवा गेंदवाज को शाबाशी।"

Image Source : APArshdeep Singh

ट्रोलर्स पर जमकर बरसे अश्विन

अश्विन ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना देखी है। सार्वजानिक जीवन में हर कोई इस तरह की आलोचना का शिकार होगा। यह हमारे खेल का हिस्सा है लेकिन व्यक्तिगत होना ठीक नहीं है। वह मैदान में हम सभी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।" उन्होंने साथ ही कहा कि हालांकि यह बड़ा मैच था लेकिन फैंस को सोशल मीडिया पर संयमित रूप से व्यवहार करना चाहिए था। अश्विन ने कहा कि यदि अर्शदीप ने वो ट्रॉल्स पढ़े होते तो इसका असर उनके दिमाग पर पड़ सकता था।

Latest Cricket News