A
Hindi News खेल क्रिकेट Ravindra Jadeja बोले- नई शुरुआत, सोशल मीडिया पर हड़कंप, जानिए पूरा माजरा

Ravindra Jadeja बोले- नई शुरुआत, सोशल मीडिया पर हड़कंप, जानिए पूरा माजरा

आईपीएल 2022 से ठीक पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद रविंद्र जडेजा को सीएसके का नया कप्तान बनाया गया था। 

Ravindra Jadeja- India TV Hindi Image Source : PTI Ravindra Jadeja

Highlights

  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट के लिए रविंद्र जडेजा भी टीम इंडिया में किए गए हैं शामिल
  • आईपीएल 2022 के बाद एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे आलराउंडर रविंद्र जडेजा
  • आईपीएल 2022 पहले सीएसके के कप्तान बने, बाद में खुद ही छोड़ दी थी कप्तानी

Ravindra Jadeja News : भारत और दक्षिण अफ्रीका की सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच एक टेस्ट मैच खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। इसके कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की ओर से शेयर किए गए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच खेलने के बाद बाकी खिलाड़ी भी इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। टेस्ट मैच के लिए जो टीम चुनी गई है, उसमें रविंद्र जडेजा का भी नाम शामिल हैं, वे अभी इंग्लैंड में हैं। इस बीच रविंद्र जडेजा ने एक ​ट्वीट किया है, जिससे सोशल मीडिया पर खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

आईपीएल 2022 में अपनी कप्तानी से प्रभावित नहीं कर पाए थे रविंद्र जडेजा
दरअसल आईपीएल 2022 से ठीक पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद रविंद्र जडेजा को सीएसके का नया कप्तान बनाया गया था। हालांकि इस बात की संभावना पहले ही थी कि एमएस धोनी के बाद रविंद्र जडेजा ही टीम के कप्तान बनेंगे, लेकिन ये किसी को अंदाजा नहीं था कि ये काम इतनी जल्दी जो जाएगा। हालांकि रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके की टीम आईपीएल 2022 के लिए मैदान में उतरी तो टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा। उनकी कप्तानी में टीम ने छह मैच खेले और उसमें से छह में उसे हार मिली। इसके बाद अचानक खबर आई कि रविंद्र जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी है और एमएस धोनी फिर से कप्तान बन गए। कप्तानी छोड़ने के बाद रविंद्र जडेजा ने सीएसके के लिए दो और मैच खेले और उसके बाद इंजरी के कारण पूरे आईपीएल से ही बाहर हो गए। लेकिन टीम का प्रदर्शन खराब रही रहा। एमएस धोनी की कप्तानी में भी सीएसके की प्लेआफ के क्वालीफाई नहीं कर पाई। 

टीम इंडिया की नीली जर्सी में फोटो किया ​ट्वीट
आईपीएल 2022 के बाद रविंद्र जडेजा एक ​बार फिर एक्शन में आने की तैयारी में हैं। रविंद्र जडेजा ने एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि अलग जर्सी में नए सिरे से शुरुआत करने की ओर। ये टीम इंडिया की नीले रंग की जर्सी है। हालांकि रविंद्र जडेजा का इशारा तो टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर था, लेकिन लोग इसे आईपीएल से भी जोड़कर देख रहे हैं। क्या अगले साल रविंद्र जडेजा सीएसके के लिए खेलेंगे या नहीं। इसको लेकर भी खूब सवाल हो रहे हैं। रविंद्र जडेजा के इस ​ट्वीट पर 50 हजार से ज्यादा लाइक हो चुके हैं सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इस रीट्वीट भी किया है। देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ जो टेस्ट मैच खेला जाना है, उसमें रविंद्र जडेजा होते हैं या नहीं। अगर होते हैं तो उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। 

Latest Cricket News