A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी को झटका, बोले- बादल गरजे....

टीम इंडिया में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी को झटका, बोले- बादल गरजे....

भारतीय टी20 टीम का ऐलान हो गया है। लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनको मौका नहीं दिया गया है। इससे वे कुछ निराश नजर आ रहे हैं।

Riyan Parag - India TV Hindi Image Source : GETTY Riyan Parag

टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का आगाज अब होने वाला है। इसके लिए टीम इंडिया तैयार है। बीसीसीआई ने दो दिन पहले ही टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसकी कप्तानी सूर्यकुमार यादव के पास है। वर्ल्ड कप में खेलने वाले कई खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हैं, उन्हें रेस्ट दिया गया है। इस बीच जब टीम का ऐलान बीसीसीआई की ओर से किया गया, इससे जहां चुने गए खिलाड़ी खुश हैं, वहीं जिन्हें मौका नहीं मिला, वे कुछ हद तक निराश हैं। इस बीच आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले खिलाड़ी रियान पराग का सोशल मीडिया पर दिया गया रिएक्शन अब चर्चा में आ गया है। 

रियान पराग ने एक्स पर लिखा कमेंट 

रियान पराग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और वे असम से आते हैं। हाला ही में जब सैयद मुश्ताक अली खेला गया तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने लगातार सात बार 50 रन से ज्यादा की पारियां खेली थीं। वे दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए थे, जिन्होंने टी20 में लगातार सात बार अर्धशतक लगाए हों, इसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि रियान पराग का सेलेक्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में हो जाएगा। लेकिन जब टीम की घोषणा की गई तो पता चला कि रियान पराग का नाम उसमें शामिल नहीं है। इसके बाद सोशल मीडिया पर रियान पराग ने अपना रिएक्शन दिया, जो अब वायरल हो रहा है। हालांकि हम इस बात की गारंटी नहीं लेते हैं कि ये रियान पराग का ही एक्स एकाउंट है, क्योंकि ये वेरिफाइड नहीं है। 

रियान पराग ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा 

रियान पराग ने टीम सेलेक्शन के बाद एक्स पर लिखा है कि मौसम बनाना अपना काम है, अब बादल गरजे या नहीं गरजे उससे हमें क्या। इसके बाद उन्होंने हैश टैग के साथ वीएचटी भी लिखा है। इससे लगता है कि वे टीम में सेलेक्ट न होने से निराश हैं। वीएसटी से उनका मतलब विजय हजारे ट्रॉफी से हो सकता है, जो जल्द ही शुरू होने वाली है। हो सकता है कि वे ये कहना चाह रहे हों कि वे विजय हजारे में भी उसी तरह का प्रदर्शन करेंगे, जैसे सैयद मुश्ताक अली में किया है। हालांकि कहना होगा कि रियान पराग अकेले ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिनकी ओर सेलेक्टर्स ने ध्यान नहीं दिया है। उनके अलावा युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और भुवनेश्वर कुमार का नाम भी उस लिस्ट में शुमार होता है। ये सभी खिलाड़ी न तो विश्व कप खेल पाए थे और न ही अब इस नई टी20 सीरीज में उन्हें मौका दिया गया। देखना होगा कि विजय हजारे में रियान पराग कैसा प्रदर्शन करते हैं और क्या टीम इंडिया के दरवाजे उनके लिए खुलते हैं। 

इंडिया टीवी पर खेल की ये खबरें भी पढ़ें 

ICC Rankings : मोहम्मद सिराज को भारी नुकसान, टॉप 10 में 4 भारतीय गेंदबाज

ICC Rankings : बाबर आजम और शुभमन गिल के बीच रोमांचक जंग, रोहित शर्मा और विराट कोहली का धमाका

Latest Cricket News