A
Hindi News खेल क्रिकेट 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करेंगे श्रीसंत, केरल की टीम में किया गया शामिल

9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करेंगे श्रीसंत, केरल की टीम में किया गया शामिल

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लंबे समय बाद रणजी क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है। दरअसल, श्रीसंत को को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में चुना गया है। 

<p>9 साल बाद रणजी ट्रॉफी...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SREESANTH36 9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करेंगे श्रीसंत

नई दिल्ली भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत के लंबे समय बाद रणजी क्रिकेट में वापसी करने को तैयार है। दरअसल, श्रीसंत को को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में चुना गया है। श्रीसंत लगभग 9 साल बाद बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

श्रीसंत ने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था, जब उन्हें मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखा गया था। 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में अपनी कथित संलिप्तता के लिए सात साल के निलंबन रहने के बाद, अनुभवी तेज गेंदबाज केरल की टीम में जगह पाने के बाद खुशी जाहिर की है।

श्रीसंत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है। मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं।"

2013 में श्रीसंत कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल थे, जहां उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था। उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था।

Latest Cricket News