A
Hindi News खेल क्रिकेट संदीप लामिछाने से स्कॉटलैंड के प्लेयर्स ने नहीं मिलाया हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

संदीप लामिछाने से स्कॉटलैंड के प्लेयर्स ने नहीं मिलाया हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

स्कॉलैंड के प्लेयर्स ने संदीप लामिछाने से मैच के बाद हाथ नहीं मिलाया।

Sandeep Lamichhane- India TV Hindi Image Source : GETTY Sandeep Lamichhane

नेपाल में इस समय ट्राई सीरीज खेली जा रही है। नेपाल ने स्कॉटलैंड को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से शिकस्त दी, लेकिन इस मैच में नेपाल के क्रिकेटर संदीप लामिछाने से स्कॉटलैंड के प्लेयर्स ने हाथ मिलाने से इनकार कर दिया। संदीप पर रेप का आरोप लग चुका है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

संदीप लामिछाने से नहीं मिलाया हाथ 

नेपाल और स्कॉटलैंड के दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाया। जैसे संदीप लामिछाने सामने आए, स्कॉलैंड के प्लेयर्स ने उन्हें इग्रोर कर दिया और पूरी टीम उनसे बिना हाथ मिलाए ही आगे बढ़ गई। संदीप को छोड़कर स्कॉलैंड के खिलाड़ियों ने सभी से हाथ मिलाया। 

संदीप पर लगा रेप का आरोप 

संदीप लामिछाने पर एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके बाद यौन शोषण के आरोपों में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल वह जमानत पर बाहर चल रहे हैं। CAN (क्रिकेट एसोसिएशन नेपाल) ने उनकी जमानत पर से निलंबन हटा लिया, जिससे उन्हें ट्राई सीरीज में खेलने की मंजूरी दे गई थी। 

नेपाल ने दर्ज की जीत 

स्कॉटलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 212 रन बनाए, जिसके जवाब में नेपाल ने 8 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया। लामिछाने ने 10 ओवर में 45 रन देकर 4 विकेट हासिल किए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं, बल्ले से भी उन्होंने 9 रन बनाए। नेपाल के लिए रोहित पैडोल ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 95 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 7 चौके और चार लंबे छक्के लगाए। उनकी वजह से ही नेपाल की टीम मैच जीतने में सफल रही है। 

इससे पहले नेपाल की टीम ने नामीबिया के खिलाफ मैच में भी 3 विकेट से जीत दर्ज की थी। तब भी संदीप अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे। नामीबिया के खिलाफ उन्होंने 10 ओवर में 46 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। रोहित पैडोल की कप्तानी में नेपाल टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

Latest Cricket News