A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, मिचेल स्टार्क की चोट पर भी आया बड़ा अपडेट

KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, मिचेल स्टार्क की चोट पर भी आया बड़ा अपडेट

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले पंजाब किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। वहीं, मिचेल स्टार्क की उपलब्धता पर भी बड़ा अपडेट सामने आया है।

Shikhar Dhawan- India TV Hindi Image Source : IPL KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

KKR vs PBKS: आईपीएल 2024 का 42वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस मैच से पहले पंजाब किंग्स को एक बड़ा झटका लगा है। चोट से जूझ रहा एक स्टार खिलाड़ी इस मैच से भी बाहर हो गया है। वहीं,  मिचेल स्टार्क इस मैच के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं इस पर भी बड़ा अपडेट सामने आया है। 

KKR के खिलाफ नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन कंधे की चोट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन टीम को उम्मीद है कि वह एक मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में वापसी कर लेंगे। धवन ने अपना आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नौ अप्रैल को खेला था। तब से सैम करन कप्तानी की जिम्मेदारी उठा रहे हैं। 

पंजाब किंग्स के कोच ने दिया ये अपडेट 

पंजाब किंग्स के स्पिन गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि धवन चोट से उबर रहे हैं और उम्मीद है कि बाएं हाथ का यह बल्लेबाज चेन्नई में अगले मैच में वापसी सकता है। जोशी ने केकेआर के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह फॉर्म में चल रहे थे और हमें वास्तव में उसकी कमी खल रही है। वह उबर रहे हैं। उम्मीद है कि वह अगले मैच के लिए फिट हो जाएंगे। 

क्या मिचेल स्टार्क पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेंगे? 

केकेआर के  खिलाड़ी रमनदीप सिंह ने मिचेल स्टार्क की चोट की चिंता को खारिज करते हुए कहा कि वह चयन के लिए उपलब्ध हैं। इस स्टार तेज गेंदबाज ने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल मुकाबले से पहले थोड़ी ट्रेनिंग भी की। कथित तौर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान उनके गेंदबाजी करने वाले हाथ की ऊंगली में चोट लग गई थी। स्टार्क ने दो अभ्यास सत्रों में नेट पर गेंदबाजी नहीं की जिससे अटकलें तेज हो गईं कि इस आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को आराम दिया जा सकता है। लेकिन रमनदीप ने कहा कि स्टार्क चयन के लिए उपलब्ध हैं। 

ये भी पढ़ें

SRH vs RCB: रजत पाटीदार की ऐतिहासिक पारी, 11 साल बाद RCB के किसी बल्लेबाज ने किया ये कारनामा

IPL 2024 के बीच इस स्टार खिलाड़ी की हुई एंट्री, दिल्ली कैपिटल्स की टीम में हुआ शामिल

Latest Cricket News