A
Hindi News खेल क्रिकेट Dravid on Rohit: रोहित की टीम में मौजूदगी पर ऊहापोह की स्थिति जारी, कोच द्रविड़ ने कहा- रोहित अभी नहीं हुए बाहर

Dravid on Rohit: रोहित की टीम में मौजूदगी पर ऊहापोह की स्थिति जारी, कोच द्रविड़ ने कहा- रोहित अभी नहीं हुए बाहर

कोच द्रविड़ ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि रोहित की सेहत को टीम मैनेजमेंट करीब से मॉनिटर कर रहा है। उन्हें फिलहाल टेस्ट मैच से रुल आट नहीं किया गया है।

<p>Rahul Dravid</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY Rahul Dravid

Highlights

  • रोहित शर्मा की स्थिति पर कोच द्रविड़ का बयान
  • रोहित बर्मिंघम टेस्ट से अभी नहीं हुए बाहर- द्रविड़
  • रोहित की सेहत को टीम मैनेजमेंट कर रहा है मॉनिटर

बर्मिंघम इंग्लैंड से कोविड पॉजिटिव चल रहे रोहित शर्मा को लेकर एक बडी खबर आई है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के मुताबिक रेग्यूलर कप्तान रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार एक जुलाई से होने वाले सीरीज के पांचवें टेस्ट से फिलहाल बाहर नहीं किया गया है।

रोहित शर्मा पर टीम मैनेजमेंट की नजर

कोच द्रविड़ ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा कि रोहित की सेहत को टीम मैनेजमेंट करीब से मॉनिटर कर रहा है। उन्हें फिलहाल टेस्ट मैच से रुल आट नहीं किया गया है। वे एजबेस्टन में होने वाले टेस्ट मैच में उपलब्ध होंगे या नहीं इसका पता उनके आगे होने वाले कोविड टेस्ट से ही चल पाएगा। द्रविड़ ने कहा कि रोहित का आज रात और कल, दो और कोविड टेस्ट होंगे जिसके नतीजे मिलने के बाद ही उनके टीम में शामिल होने या बाहर होने का फैसला किया जाएगा। लेकिन एक बात तय है कि प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए उनका रिजल्ट निगेटिव होना चाहिए।  

कहानी में आया ट्विस्ट

इससे पहले टीम मैनेजमेंट के हवाले में मिली खबर के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले सीरीज के पांचवें रिशेड्यूल टेस्ट मैच से रेग्यूलर कप्तान रोहित शर्मा को बाहर बताया गया था। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया था कि कुछ दिन पहले टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाए गए रोहित शुक्रवार एक जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच में नहीं खेल पााएंगे। ऐसे में, भारतीय क्रिकेट बोर्ड के स्रोतों के मुताबिक, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के एजबेस्टन में होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच में टीम की कमान संभालने की बात कही गई थी। अब कोच राहुल द्रविड़ के सामने आने के बाद रोहित की उपलब्धता पर चल रहा सस्पेंस और गहरा गया है। रोहित टेस्ट मुकाबले में खेलेंगे या नहीं, बुमराह टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे या नहीं, अब किसी को कुछ नहीं पता।  

Latest Cricket News