A
Hindi News खेल क्रिकेट आयरलैंड में जीत के बाद जानें टीम इंडिया के आगे का शेड्यूल, इन देशों के खिलाफ होंगे मैच

आयरलैंड में जीत के बाद जानें टीम इंडिया के आगे का शेड्यूल, इन देशों के खिलाफ होंगे मैच

आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और भारत ने यह सीरीज 2-0 से जीती। अब आइए टीम इंडिया के आगे के शेड्यूल के बारे में जानें।

IND vs PAK- India TV Hindi Image Source : ACC भारत और पाकिस्तान के कप्तान

भारत और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2-0 से जीत लिया। सीरीज का अंतिम मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया। इस सीरीज के दौरान युवा खिलाड़ियों ने इंप्रेस किया, वहीं टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी इंजरी ब्रेक के बाद शानदार वापसी करते हुए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब भी जीता। अब टीम इंडिया अपने आगे के प्लान पर फोकस करना चाहेगी। जहां उन्हें कई बड़े मुकाबले खलने हैं। ऐसे में आइए एक नजर टीम इंडिया के आगे के शेड्यूल पर डालें।

भारतीय टीम के आने वाले मैच

टीम इंडिया को आयरलैंड के दौरे के बाद श्रीलंका का दौरा करना है। जहां उन्हें एशिया कप के मुकाबले खेलने हैं। इस साल का एशिया कप पाकिस्तान और श्रीलंका में खेला जाना है। जहां टीम इंडिया के सारे मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे। भारतीय टीम को एशिया कप के दौरान लीग स्टेज में पाकिस्तान और नेपाल के साथ मुकाबला खेलना है। एशिया कप में टीम इंडिया का पहली ग्रुप मुकाबला 02 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद 04 सितंबर को नेपाल के साथ उनका मुकाबला खेला जाएगा।

एशिया कप के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैच खेले जाएंगे। वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले यह सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप की तैयारियों को और भी मजबूत करेगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला 22 सितंबर, दूसरा मुकाबला 24 सितंबर और तीसरा मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाएगा। तो आयरलैंड सीरीज के बाद और वनडे वर्ल्ड कप से पहले तक टीम इंडिया का यह शेड्यूल है।

जानें कहां देख सकेंगे ये सारे मैच

टीम इंडिया के एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे मुकाबलों को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। वहीं इन मुकाबलों को आप हॉट स्टार पर भी लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से ऑनलाइन देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें

वर्ल्ड एथलेक्टिस चैंपियनशिप 2023 में राम बाबू ने हासिल किया ये स्थान, इस खिलाड़ी ने जीता गोल्ड

विराट और रोहित के बीच लगी रेस, एशिया कप 2023 में पहले कौन तोड़ेगा यह महारिकॉर्ड 

 

Latest Cricket News