A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट कोहली से बातचीत का टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने किया खुलासा, कहा - उनसे बात करना और सुनना...

विराट कोहली से बातचीत का टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच ने किया खुलासा, कहा - उनसे बात करना और सुनना...

भारतीय सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली के दुनियाभर में फैंस मौजूद हैं, इसी में एक नाम टेनिस दिग्गज नोवाक जोकोविच का भी शामिल है। ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने पहुंचे जोकोविच ने अब कोहली के साथ हुई बातचीत के बारे में सभी को बताया है।

Novak Djokovic And Virat Kohli- India TV Hindi Image Source : GETTY नोवाक जोकोविच और विराट कोहली

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2024 की आज से शुरुआत हो गई है। साल के पहले ग्रैंड स्लैम में हिस्सा लेने पहुंचे स्टार टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने क्रिकेट जगत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली के साथ अपनी बातचीत पर पहली बार बयान दिया है। विराट कोहली की फैन फॉलोइंग मौजूदा समय में किसी भी दूसरे क्रिकेट खिलाड़ी के मुकाबले सबसे ज्यादा देखने को मिलती है। फैंस उनके खेल नहीं बल्कि फिटनेस के भी दीवाने हैं। जोकोविच ने भी कोहली की जमकर तारीफ करने के साथ ये बताया कि पिछले कुछ सालों से उनके और कोहली के बीच मैसेज के जरिए बाततचीत होती है।

उनसे मिलना और उन्हें सुनना मेरे लिए सम्मान की बात

नोवाक जोकोविच ने सोनी स्पोर्ट्स को दिए अपने इंटरव्यू में विराट कोहली की तारीफ करने के साथ कहा कि मैं उनकी उपलब्धियों और उनके शानदार करियर की प्रशंसा करता हूं अब तक उन्होंने जिस तरह से सबकुछ हासिल किया है। उनसे मिलना और उन्हें सुनना मेरे लिए सम्मान की बात है। हम पिछले कुछ सालों से मैसेज के जरिए थोड़ी बहुत बातचीत करते हैं। मुझे अब तक कोहली से मिलने का मौका नहीं मिला है लेकिन उनसे बात करना और उन्हें सुनना मेरे लिए सम्मान की बात है, जिसमें मैं खुद भाग्यशाली मानता हूं। वहीं जोकोविच ने अपने बयान में ये भी खुलासा किया कि उन्होंने विराट कोहली को देखकर क्रिकेट खेलना शुरू किया और इसकी प्रैक्टिस भी करता हूं।

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलते दिखेंगे विराट कोहली

भारतीय टीम को अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को खेलना है। इस मुकाबले में विराट कोहली की प्लेइंग 11 में वापसी होना तय माना जा रहा है। सीरीज के पहले मैच में कोहली निजी कारण की वजह से नहीं खेल सके थे। बता दें उन्होंने अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच साल 2022 में खेले गए वर्ल्ड कप में खेला था, जिसके बाद अब 14 महीने के बाद उनकी वापसी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें

Yuvraj Singh: 5 साल पहले लिया संन्यास, अब टीम इंडिया से जुड़ना चाहते हैं युवराज सिंह; करेंगे ये काम

हवा में थी गेंद, फील्डर ने लगाई ऐसी डाइव, पकड़ा अविश्वसनीय कैच; Video देख नहीं होगा विश्वास

Latest Cricket News