A
Hindi News खेल क्रिकेट अस्पताल में भर्ती हुआ ये स्टार भारतीय खिलाड़ी, टीम को हुआ तगड़ा नुकसान

अस्पताल में भर्ती हुआ ये स्टार भारतीय खिलाड़ी, टीम को हुआ तगड़ा नुकसान

एक स्टार भारतीय खिलाड़ी की अचानक तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें रांची के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Sarfaraz Khan- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Sarfaraz Khan

विजय हजारे ट्रॉफी मैच में मुंबई की टीम की ओर से खेल रहे सरफराज खान को अचानक बीमार होने की वजह से रांची के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में भर्ती होने के कारण वह मुंबई और सर्विसेज के बिच विजय हजारे ट्रॉफी में खेले गए मैच में नहीं खेल सके। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक सरफराज खान को रात भर अस्पताल में ही रखा गया। जिस वजह से वह रविवार को अपनी टीम मुंबई के साथ नहीं जुड़ सके। यह मैच उनकी टीम हार भी गई। 

क्या बोले सरफराज के पिता

सरफराज अभी बिलकुल ठीक हैं। उनके पिता नौशाद खान ने कहा कि, "वह बीमार हो गए थे, काफी समय से पीड़ित हैं। बीमारी की वजह से वह काफी तकलीफ में थे, इस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। वह अब ठीक हैं।" रिपोर्ट के मुताबिक, सरफराज राज्य के प्रतिद्वंद्वी महाराष्ट्र के खिलाफ मुंबई के अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। सरफराज ने कोलकाता में हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में 36 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी, वे रांची के एक स्टेडियम में सर्विसेज के खिलाफ टीम के दूसरे विजय हजारे ट्रॉफी मैच से चूक गए, जहां मुंबई 264 रन का बचाव करने में विफल रही। 

सरफराज के अलावा, अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम अपने दो अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर और शिवम दुबे के बिना टूर्नामेंट है। अय्यर न्यूजीलैंड में भारतीय टीम के साथ हैं, जबकि दुबे हाल ही में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उन्हें विजय हजारे टूर्नामेंट के लिए अनफिट घोषित कर दिया गया था। उनकी जगह खिजर दफेदार को लिया गया। टीम के एक अधिकारी ने कहा, "सरफराज के फिट होने की उम्मीद है। अस्पताल में एक रात रुकना एहतियात के तौर पर था और हम गुरुवार के मैच में उनके भाग लेने को लेकर आश्वस्त हैं।"

Latest Cricket News