A
Hindi News खेल क्रिकेट इन गलतियों की वजह से CSK के खिलाफ मिली हार, विजय शंकर ने कर दिया बड़ा खुलासा

इन गलतियों की वजह से CSK के खिलाफ मिली हार, विजय शंकर ने कर दिया बड़ा खुलासा

गुजरात टाइटंस को सीएसके के खिलाफ पहले क्वालीफायर मैच में 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब विजय शंकर ने हार की बड़ी वजह बताई है।

Vijay Shankar - India TV Hindi Image Source : IPL Vijay Shankar

Gujarat Titans: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज विजय शंकर ने आईपीएल के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार के लिए अपनी टीम के बल्लेबाजों को दोषी ठहराया और कहा कि उनकी टीम बेहतर तरीके से टारगेट का पीछा कर सकती थी। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस को 173 रनों का टारगेट दिया, जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 157 रन पर आउट हो गई और मुकाबला 15 रनों से हार गई। अब गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज विजय शंकर ने हार की बड़ी वजह बताई है। 

विजय शंकर ने दिया ये बयान 

मैच के बाद विजय शंकर ने कहा कि मुझे लगता है कि हम बेहतर तरीके से लक्ष्य का पीछा कर सकते थे। हम मैच को और करीबी बना सकते थे। चेन्नई के स्पिनरों रविंद्र जडेजा और महेश तीक्ष्णा ने बीच के ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की, जिससे गुजरात की पारी लड़खड़ा गई। उन्होंने बीच के ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। किसी भी टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए बीच के ओवर काफी महत्वपूर्ण होते हैं। हमने लगातार विकेट गंवाए।

इस वजह से मिली हार 

विजय शंकर ने कहा कि अगर हमारे कोई भी दो बल्लेबाज टिककर खेलते तो नतीजा हो सकता था। हमने गलत समय में विकेट गंवाए। अगर हमने बीच के ओवरों में 20 या 30 रन की साझेदारी भी की होती तो मैच अधिक करीबी हो सकता था। विजय शंकर ने उम्मीद जताई कि अहमदाबाद में होने वाले दूसरे क्वालीफायर में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी।

उन्होंने कहा कि हमने अभी तक घरेलू मैदान और विरोधी टीम के मैदानों पर काफी क्रिकेट खेली है। यह परिस्थितियों से जल्द से जल्द सामंजस्य बिठाने से जुड़ा है। कुल मिलाकर हम बहुत अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। इसलिए एक मैच से बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होगा।

(Input-PTI)

Latest Cricket News