A
Hindi News खेल क्रिकेट Virat Kohli: कोहली ने की 'जोशीली बातचीत', जानिए क्या है नया 'विराट' मंत्र

Virat Kohli: कोहली ने की 'जोशीली बातचीत', जानिए क्या है नया 'विराट' मंत्र

विराट कोहली ने लीस्टशायर में नेट प्रैक्टिस के दौरान मैदान पर एक गोल घेरे में अपने तमाम साथी खिलाड़ियों के साथ पूरे जोश में बातचीत की।

<p>Virat Kohli with his teammates</p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Virat Kohli with his teammates

Highlights

  • विराट कोहली ने टीम के साथ की जोशीली बातचीत
  • कोहली ने लीस्टशायर में टीम को दिया नया मंत्र!
  • भारत को 24 जून से लीस्टर में खेलना है प्रैक्टिस मैच

टीम इंडिया को 1 जून से एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्यूल हुए सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच में इंग्लैंड का सामना करना है। भारत पिछले साल हुई इस सीरीज के चार मैच के बाद 2-1 से आगे है। इस मुकाबले से पहले मेहमानों को 24 से 27 जून तक लीस्टरशायर के खिलाफ एक प्रैक्टिस मैच खेलना है। बीसीसीआई और फैंस ने टीम के खिलाड़ियों की नेट्स पर चल रही तैयारियों की कई तस्वीरें शेयर की। इन सबके बीच, लीस्टरशायर फॉक्सेज ने एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान में टीम के तमाम साथी खिलाड़ियों से जोशीले अंदाज में बातें कर रहे हैं।

कोहली की टीम के साथ जोशीली बातचीत

विराट कोहली ने नेट प्रैक्टिस के दौरान मैदान पर एक गोल घेरे में अपने तमाम साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। उनके अंदाज से साफ पता चलता है कि वे अपनी बातों से टीम के तमाम साथी खिलाड़ियों को प्रेरित करने और जोश दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। कोहली ने खिलाड़ियों के साथ ये खास बातचीत 24 जून को लिस्टशायर के खिलाफ अपटोनस्टील काउंटी क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले चार दिनों के टूर मैच से दो दिन पहले की। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ‘गेम मोड = एक्टिवेटेड’ कैप्शन के साथ लगाया गया है, जिसमें साफ लिखा गया है कि कोहली पूरे पैशन के साथ टीम से बातें कर रहे हैं।

जोश के साथ सावधानी की दरकार

टीम इंडिया को 2021 की पांच टी20 टेस्ट मैच की सीरीज का पांचवां और अंतिम मैच एक जुलाई से बर्मिंघम में खेलना है। पिछले साल, इंग्लैंड दौरे पर भारतीय खेमे में फैले कोविड संक्रमण के कारण इस मैच को रिशेड्यूल किया गया था। सीरीज के अंतिम मैच में दोनों टीमों के कप्तान का चेहरा बदला हुआ नजर आएगा। विराट कोहली की जगह टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा के हाथों में होगी, जबकि जो रूट की जगह इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स होंगे।

 

Latest Cricket News