A
Hindi News खेल क्रिकेट WTC Final से पहले टीम इंडिया के स्क्वॉड में हो सकता है बड़ा बदलाव, इंजरी ने बढ़ाई टेंशन

WTC Final से पहले टीम इंडिया के स्क्वॉड में हो सकता है बड़ा बदलाव, इंजरी ने बढ़ाई टेंशन

WTC के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया जा सकता है। एक खिलाड़ी के इंजरी ने टेंशन बढ़ा दी है।

Rohit Sharma, WTC Final, Ishan Kishan- India TV Hindi Image Source : GETTY रोहित शर्मा और WTC ट्रॉफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से इंग्लैंड में खेला जाएगा। इस महामुकाबले के लिए टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड भी पहुंच गए हैं। वहीं बचे हुए खिलाड़ी आईपीएल फाइनल के ठीक बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस मैच के लिए अभी से जमकर तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा की टेंशन को डबल कर दिया है। इस खिलाड़ी की इंजरी के कारण टीम इंडिया के स्क्वॉड में बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

इंजरी ने बढ़ाई टेंशन

इस वक्त भारत में आईपीएल खेला जा रहा है। शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को इंजरी हो गई। ये खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया का भी हिस्सा था। हम बात कर रहे हैं ईशान किशन के बारे में। ईशान किशन टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए जाने वाले हैं, लेकिन आईपीएल के दौरान उनको हुई इंजरी के कारण अगर वह बाहर हो जाते हैं तो उनकी जगह कौन सा खिलाड़ी जा सकता है। आइए एक नजर डाले उन खिलाड़ियों पर जो उनकी जगह ले सकता है।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

ईशान किशन को केएल राहुल को हुई इंजरी के कारण टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किया गया था। केएल राहुल भी आईपीएल के दौरान एक मैच में चोटिल हो गए थे। ईशान किशन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। अब ईशान किशन की जगह टीम इंडिया में सुर्यकुमार यादव को जगह मिल सकता है। सूर्या अच्छे फॉर्म में हैं और मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया के लिए लंबी पारी खेल सकते हैं। हालांकि ईशान किशन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो मैच के दौरान विकेटकीपिंग भी कर सकते थे और केएस भारत की जगह कुछ देर फील्ड पर बिता सकते थे। अगर ईशान की जगह सूर्या को टीम में शामिल किया जाता है तो भारत सिर्फ एक विकेटकीपर के साथ फाइनल में जाएगा।

WTC फाइनल के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, चेतेश्‍वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्‍य रहाणे, ईशान किशन, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद शमी, मोहम्‍मद सिराज, उमेश यादव और जयदेव उनादकट।

Latest Cricket News