A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2023: इस बॉलर ने आखिरी ओवर में लुटाए 31 रन, गुजरात टाइटंस के लिए हार में बन गया बड़ा विलेन

IPL 2023: इस बॉलर ने आखिरी ओवर में लुटाए 31 रन, गुजरात टाइटंस के लिए हार में बन गया बड़ा विलेन

KKR vs GT IPL 2023: केकेआर के खिलाफ गुजरात टाइटंस के एक युवा गेंदबाज ने 31 रन लुटा दिए। ये खिलाड़ी हार में सबसे बड़ा विलेन बना है।

Gujarat Titans Team - India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Gujarat Titans Team

KKR vs GT IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक मैच में गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया। इस मैच में रिंकू सिंह ने कमाल की बल्लेबाजी और आखिरी ओवर में मैच का रुख बदल दिया। गुजरात टाइटंस के लिए एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। इस प्लेयर ने आखिरी ओवर में 31 रन लुटा दिए और टीम के लिए बड़ा विलेन बन गया। आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में। 

आखिरी ओवर में लुटाए 31 रन 

केकेआर की टीम को आखिरी ओवर में जीतने 29 रनों की जरूरत थी। तब गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने गेंद 24 साल के युवा खिलाड़ी यश दयाल को थमाई। तब किसी को उम्मीद भी नहीं थी कि वह ओवर में 29 लुटा देंगे। उनकी पहली गेंद पर उमेश यादव सामने थे और उन्होंने एक रन लेकर स्ट्राइक रिंकू सिंह को दे दी। फिर इसके बाद मैदान पर इतिहास रचा गया। रिंकू ने ओवर की आखिरी पांच गेंदों पर लगातार छक्के लगाए और मैच केकेआर की झोली में दिया। 

खराब फॉर्म से जूझ रहा ये खिलाड़ी 

यश दयाल को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस की टीम ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने 2021-22 सीजन में विजय हजारे ट्रॉफी में टॉप-10 विकेट लेने वालों में शामिल थे। पिछले सीजन उन्होंने गुजरात के लिए 9 मैचों में 11 विकेट अपने नाम किए थे। तब उन्होंने गुजरात को खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की। लेकिन आईपीएल 2023 में वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और विकेट झटकने के लिए तरस रहे हैं। आईपीएल 2023 के तीन मैचों में वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए हैं। 

गुजरात टाइटंस को मिली हार 

गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। गुजरात टाइंटस के लिए साई सुदर्शन और विजय शंकर ने बड़ी पारियां खेली थी। सुदर्शन ने 53 रन बनाए। वहीं, शंकर ने आखिरी ओवर्स में ताबड़तोड़ 63 रन बनाए। इसके बाद केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने तूफानी 83 रन बनाए। वहीं, मैच के हीरो रिंकू सिंह रहे। उन्होंने 21 गेंदों में 42 रन बनाए, जिसमें 1 चौका और 6 छक्के लगाए। आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर केकेआर की टीम को 3 विकेट को जीत दिला दी। 

Latest Cricket News