A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 विनोद कांबली से नहीं बर्दाश्त हुई संजू सैमसन की तारीफ़, बोले- दम है तो शतक मार

विनोद कांबली से नहीं बर्दाश्त हुई संजू सैमसन की तारीफ़, बोले- दम है तो शतक मार

इस वक्त देश में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) चल रही है. बल्लेबाज़ो और गेंदबाज़ों के बीच धमासान मचा हुआ है. इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने एक खिलाड़ी को चुनौती दी है और कहा है कि अगर उनमें दम है तो इस फॉरमेट में शतक लगाकर दिखाएं.

<p>Kambli, Samson</p>- India TV Hindi Kambli, Samson

इस वक्त देश में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) चल रही है. बल्लेबाज़ो और गेंदबाज़ों के बीच धमासान मचा हुआ है. इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने एक खिलाड़ी को चुनौती दी है और कहा है कि अगर उनमें दम है तो इस फॉरमेट में शतक लगाकर दिखाएं. विनोद कांबली ने यह चुनौती दी है संजू सैमसन को. संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खएल रहे हैं. मज़े की बात ये है कि संजू इस सीज़न में शानदार फ़ॉर्म में हैं. उन्होंने 6 मैचों में सबसे ज्यादा 239 रन बनाए हैं, ऑरेंज कैप’ भी अभी उनके पास ही है.

दरअसल रविवार (22 अप्रैल) को इस कांबली ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने कॉमेंटेटरों द्वारा संजू की तारीफ किेये जाने पर नाराज़गी ज़ाहिर की. विनोद कांबली ने लिखा कि ‘संजू सैमसन के आईपीएल करियर और घरेलू सीज़न के बारे में कॉमेंटेटरों द्वारा जितनी बात की जा रही है उससे लगता है कि कॉमेंटेटरों के पास बात करने के लिए कुछ नहीं है. बहुत ही बोरिंग है.

विनोद कांबली के इस ट्वीट के बाद क्रिकेट के चाहने वाले भड़क गए. प्रसाद नाम के एक यूज़र ने विनोद कांबली को लिखा कि दक्षिण भारतीय खिलाड़ी होने की वजह से आप उनसे जल रहे हैं. प्रसाद ने क्रिकेट में लॉबी होने की बात भी कही. प्रसाद के इस ट्वीट पर कांबली ने रिप्लाई किया कि क्रिेकेट में कोई लॉबी (गुट) नहीं होती. लेकिन इसके बाद भी कई यूज़र्स ने कांबली के दिये गये बयान पर नाख़ुशी ज़ाहिर की. इसके बाद कांबली ने ट्वीट कर संजू सैमसन को खुली चुनौती दे डाली. कांबली ने लिखा- ‘ठीक है अगर संजू सैमसन आप सभी को इतने बेहतरीन खिलाड़ी लगते हैं तो फिर मैं उन्हें खुली चुनौती देता हूं कि वो इस सीज़न में शतक मारकर दिखाएं. अगर वो ऐसा कर पाते हैं तब मैं कहूंगा कि हां उन्होंने कुछ ख़ास हासिल किया है. ऑल द बेस्ट संजू.’