A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 रोहित शर्मा ने नहीं खोला बल्लेबाजी क्रम का राज, बढ़ीं चेन्नई सुपर किंग्स समेत हर टीम की मुसीबतें

रोहित शर्मा ने नहीं खोला बल्लेबाजी क्रम का राज, बढ़ीं चेन्नई सुपर किंग्स समेत हर टीम की मुसीबतें

IPL 2018: रोहित शर्मा की खामोशी ने बढ़ाई चेन्नई सुपर किंग्स समेत हर टीम की मुसीबत। बल्लेबाजी क्रम पर रोहित ने साधी चुप्पी।

<p>रोहित शर्मा</p>- India TV Hindi रोहित शर्मा

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। आमतौर पर भारत के लिए ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा ने अब तक ये खुलासा नहीं किया है कि वो मुंबई इंडियंस की तरफ से किस नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। रोहित के मुताबिक टीम में अच्छे युवा सलामी बल्लेबाज होने के कारण वो मुकाबले से पहले टीम में अपने बल्लेबाजी क्रम का खुलासा नहीं करना चाहते। रोहित ने कहा, ‘मैं इसका खुलासा नहीं करना चाहता। हमारा मिडिल ऑर्डर काफी अच्छा है और हमारे पास एविन लुईस (वेस्टइंडीज) और ईशान किशन के रूप में अच्छे सलामी बल्लेबाज हैं। हम सात तारीख को देखेंगे कि मैं किस नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं। मैं इसे एक सरप्राइज के रूप में रखना चाहता हूं।’ 

आपको बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन में रोहित मिडिल ऑर्डर में कुछ मैचों में बतौर ओपनर भी खेले थे। हालांकि इस बार रोहित ने ये खुलासा नहीं किया है कि वो मौजूदा सीजन में किस नंबर पर खेलते नजर आएंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शुरुआती मैचों में मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं और अगर इस दौरान टीम को ओपनिंग में उनकी जरूरत पड़ती है तो वो फिर ओपनिंग भी कर सकते हैं।

आईपीएल के पहले मैच में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का सामना एम एस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। दोनों टीमों का इरादा पहले मैच को जीतकर टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ करने का होगा।