A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 आईपीएल 2018 में होगा सबसे बड़ा मुकाबला, धोनी के विजयरथ को रोकेगी विराट सेना!

आईपीएल 2018 में होगा सबसे बड़ा मुकाबला, धोनी के विजयरथ को रोकेगी विराट सेना!

आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है।

<p>चेन्नई सुपर किंग्स...- India TV Hindi चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल 2018 में आज सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। आज के मैच में विराट कोहली और एम एस धोनी की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमों की हालत एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जहां विजयरथ पर सवार है, तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जीत के लिए तरस रही है। ऐसे में आज जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी तो दोनों का इरादा जीत से कम कुछ भी नहीं होगा। चेन्नई की बात करें तो टीम एक इकाई के रूप में खेल रही है और टीम कहीं से भी मैच निकाल ले जाने का माद्दा रखती है। वहीं, बैंगलोर की टीम एबी डी विलियर्स पर काफी हद तक निर्भर नजर आ रही है। 

कहां खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबला
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे से शुरू होगा मैच
चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा।

प्वॉइंट्स टेबल में क्या है दोनों टीमों की हालत
प्वॉइंट्स टेबल में दोनों टीमों की स्थिति पर नजर डालें तो चेन्नई की टीम 5 मैचों में 4 जीत और 1 हार के साथ दूसरे नंबर पर है। तो वहीं, बैंगलोर की टीम 5 मैचों में 2 जीत, 3 हार के साथ छठे नंबर पर है।

कैसा रहा है बैंगलोर का अब तक का सफर: बैंगलोर की हालत मौजूदा सीजन में बेहद खराब रही है। टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस से हार मिली है और टीम किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स से जीतने में कामयाब रही है।

कैसा रहा है चेन्नई का अब तक का सफर: चेन्नई के लिए अब तक का टूर्नामेंट बेहद शानदार रहा है। टीम ने मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, सनराइजर्स हैदराबाद को हराया है। वहीं, किंग्स इलेवन पंजाब से उसे हार झेलनी पड़ी है।