A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 सुरेश रैना ने किया वापसी का ऐलान, जानिए कब चेन्नई के लिए खेलेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज

सुरेश रैना ने किया वापसी का ऐलान, जानिए कब चेन्नई के लिए खेलेगा ये विस्फोटक बल्लेबाज

सुरेश रैना चोटिल होने के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नहीं खेल सके।

<p>सुरेश रैना</p>- India TV Hindi सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस और टीम के कप्तान एम एस धोनी के लिए खुशखबरी है। टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने ऐलान कर दिया है कि वो कब टीम में वापसी करने वाले हैं। चोटिल होने के कारण रैना ने चेन्नई के लिए आईपीएल इतिहास का पहला मैच मिस किया है। इससे पहले वो चैंपियंस लीग टी20 और आईपीएल के मैचों को मिलाकर लगातार 158 मैच खेले। हालांकि अब रैना ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो कब वापसी करेंगे। रैना ने मैच के दौरान कमेंटेटर से कहा कि वो अब पूरी तरह फिट हैं और अगले मैच में वापसी के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि पहले दो मैचों में रैना कुछ खास नहीं कर सके और सस्ते में पवेलियन लौट गए थे। दूसरे मैच के दौरान रैना को चोट लग गई थी और इस कारण वो पंजाब के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेले। चेन्नई के लिए आईपीएल की शुरुआत बेहतरीन रही है और टीम ने अपने पहले दोनों मुकाबले जीते हैं। खास बात ये है कि चेन्नई की टीम ने अपने पहले दोनों मैच आखिरी ओवर में जीते हैं। 

चेन्नई और पंजाब के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पंजाब की टीम ने चेन्नई के सामने जीत के लिए 198 रनों का लक्ष्य रखा है। पंजाब ने 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 197 रन बनाए। पंजाब की तरफ से क्रिस गेल ने 63, के एल राहुल ने 37, मयंक अग्रवाल ने 30, करुण नायर ने 29 रनों की पारी खेली। चेन्नई की तरफ से ताहिर, शारदुल ठाकुर ने 2-2, वॉटसन, हरभजन, ब्रावो ने 1-1 विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम ने खबर लिखे जाने तक चेन्नई के 3 विकेट गिर चुके थे और मैच रोमांचक मोड़ पर था।