A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 जो लीग दर्शकों को तरसती है वो छोड़ेगी IPL को पीछे! बुलाने पर भी नहीं खेलूंगा: शाहिद अफरीदी

जो लीग दर्शकों को तरसती है वो छोड़ेगी IPL को पीछे! बुलाने पर भी नहीं खेलूंगा: शाहिद अफरीदी

भारत विरोधी बयान देने के बाद अब शाहिद अफरीदी ने आईपीएल को बनाया निशाना। लीग को लेकर कह दी बड़ी बात।

<p>शाहिद अफरीदी</p>- India TV Hindi शाहिद अफरीदी

पिछले कुछ दिनों से भारत के खिलाफ लगातार बयान दे रहे शाहिद अफरीदी ने इस बार भारत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल को निशाना बनाया है। अफरीदी ने आईपीएल पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर मुझे आईपीएल के लिए बुलाएंगे तो भी मैं लीग में नहीं खेलूंगा। अफरीदी ने अपने बयान में कहा, 'अगर वो मुझे आईपीएल में खेलने को बुलाएंगे तो भी मैं उस लीग में नहीं खेलूंगा। मेरा पाकिस्तान सुपर लीग बेहतरीन है और आने वाले समय में वो आईपीएल को पीछे छोड़ देगा। मैं कभी भी आईपीएल में खेलने को लेकर उत्साहित नहीं रहा और ना आगे कभी रहूंगा।' आपको बता दें कि अफरीदी का ये बयान हैरान करने वाला है क्योंकि एक बार अफरीदी ने खुद ही आईपीएल को दुनिया की सबसे बड़ी लीग बताया था।

अफरीदी ने आईपीएल के पहले सीजन में डेक्कन चार्जर्स की तरफ से खेला था और तब उन्होंने कहा था, 'भले ही आईपीएल में मैं सिर्फ एक बार ही खेला हूं लेकिन ये लीग दुनिया की सबसे बेहतरीन लीग में से एक है। आईपीएल में खेलना शानदार रहा है और मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत अच्छा लगा।' इसके अलावा अफरीदी ने ये भी कहा कि मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कोई मेरे ट्वीट पर क्या कह रहा है क्योंकि मैं सिर्फ सच बोलने में यकीन रखता हूं।

हाल ही में अफरीदी ने भारत के खिलाफ एक ट्वीट किया था जिसके बाद सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, गौतम गंभीर, सुरेश रैना समेत कई क्रिकेटरों ने उनपर पलटवार किया था। अफरीदी ने इसपर कहा, 'मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई मेरे ट्वीट पर क्या कह रहा है। मैं सिर्फ सच बोलने में यकीन रखता हूं और सच बोलना मेरा अधिकार है। मेरा देश मेरे लिए सब कुछ है और मेरे अंदर मेरे देश के लिए बहुत प्यार है।'