A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 राजस्थान से हार पर सहवाग के साथ कहासुनी की ख़बरों का प्रीति ज़िंटा ने किया खंडन

राजस्थान से हार पर सहवाग के साथ कहासुनी की ख़बरों का प्रीति ज़िंटा ने किया खंडन

IPL-2018 में किंग्स XI पंजाब का सफ़र अब तक ठीक ठाक ही रहा है. इस समय वो अंक तालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. लेकिन मंगलवार को राजस्थान से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटॉर वीरेंदर सहवाग के बीच नोंकझोंक की ख़बरें आ रही हैं.

<p>Preity Zinta, Virender Sehwag</p>- India TV Hindi Preity Zinta, Virender Sehwag

IPL-2018 में किंग्स XI पंजाब का सफ़र अब तक ठीक ठाक ही रहा है. इस समय वो अंक तालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. लेकिन मंगलवार को राजस्थान से हारने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब मालकिन प्रीति जिंटा और मेंटॉर वीरेंदर सहवाग के बीच नोंकझोंक की ख़बरें आ रही हैं. अखबार मिरर के अनुसार राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद प्रीति और सहवाग के बीच तीखी तकरार हुई. सूत्रों के अनुसार ज़िंदा हार को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने बेहद रुखे अंदाज़ में टीम की हार को लेकर सहवाग से सवाल-जवाब किए. प्रीति के बात करने के लहजे से सहवाग इतने आहत हैं कि वह पंजाब की टीम के अपने 5 साल पुराने संबंध को ख़त्म तक कर सकते हैं. 

लेकिन इस बीच प्रीति ज़िंटा ने एक ट्वीट कर इन ख़बरों का खंडन किया है. उन्होंने लिखा- ''मुंबई मिरर ने एक बार फिर ग़लत ख़बर दी क्योंकि हमने मीडिया नेटवर्किंग नहीं की और न ही लेख लिखने के लिए उन्हें पैसे दिए. मेरे और वीरु के बीच बातचीत को ज़्यादा तूल दिया गया और मैं अचानक खलनायिका बन गई.''

Twitter

ग़ौरतलब है कि मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब के सामने 158 रनों का लक्ष्य रखा था जो पंजाब जैसी टीम के लिए मुस्किल नहीं था लेकिन टूर्नामेंट की कमज़ोर टीमों में से एक राजस्थान ने उसे आसानी से हरा दिया. सूत्रों के अनुसार, 'मैच के बाद जब खिलाड़ी रिटायरिंग रूम में भी नहीं पहुंचे थे प्रीति जिंटा गुस्से में वीरेंदर सहवाग के पास पहुंची. उन्होंने सहवाग से मैच में टीम की तकनीक और रणनीति पर लेकर बेहद कड़े शब्दों में आपत्ति ज़ाहिर की. फ्रैंचाइजी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अश्विन को करुण नायर और मनोज तिवारी जैसे खिलाड़ियों से पहले नंबर 3 पर भेजने को लेकर प्रीति ने सहवाग की रणनीति पर आपत्ति व्यक्त की. अश्विन इस मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे. प्रीति ने इस फैसले और हार को लेकर सारा दोष सहवाग पर मढ़ दिया और जमकर भड़ास निकाली. सूत्रों के अनुसार शुरुआत में सहवाग ने प्रीति से बेहद शालीन अंदाज़ में बात की और उन्हें समझाने की कोशिश की मगर प्रीति का पारा सातवें आसमान पर था. विस्फोटक बल्लेबाज अपने काम में प्रीति की दख़लंदाज़ी से बहुत नाराज़ हैं.

फ्रैंचाइजी से जुड़े सूत्र ने बताया, 'वीरेंदर सहवाग ने दो टूक अंदाज़ में टीम के दूसरे मालिकों से कह दिया है कि वह प्रीति जिंटा के ऐक्टिंग वाले नख़रे बर्दाश्त नहीं करेंगे.  यह कोई पहली बार नहीं है जब प्रीति का टीम के कोच या मेंटॉर से तनाव हुआ हो. इससे पहले 2016 में भी पंजाब के हेड कोच संजय बांगड़ पर अपना गुस्सा निकालने को लेकर प्रीति मीडिया में सुर्खियां बटोर चुकी हैं हालांकि, उस वक्त भी उन्होंने इस किस्से को झूठ करार देते हुए सारा दोष मीडिया पर मढ़ दिया था.

बता दें कि प्रीति ज़िंटा, नेस वाडिया और बिजनसमैन मोहित बर्मन इस किंग्स XI पंजाब के मालिक हैं.