A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 हार पर भड़के विराट कोहली, कहा हमारे पास जीत के लिए कोई ''जादू-टोना'' नहीं है

हार पर भड़के विराट कोहली, कहा हमारे पास जीत के लिए कोई ''जादू-टोना'' नहीं है

IPL 2018 में स्टार खिलाड़ियों से सुसज्जित रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर फिलहाल संकट में दिख रही है. वह चार में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है और अंक तालिका में नीचे से दूसरे नंबर पर है. बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जीत के लिए उनके पास कोई जादू-टोना नही है

<p>Virat Kohli</p>- India TV Hindi Virat Kohli

मुंबई: IPL 2018 में स्टार खिलाड़ियों से सुसज्जित रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर फिलहाल संकट में दिख रही है. वह चार में से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है और अंक तालिका में नीचे से दूसरे नंबर पर है. बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि जीत के लिए उनके पास कोई जादू-टोना नही है जिससे वह टीम को जितवा दें. उन्होंने कहा कि वह खेलने आए हैं और खेलेंगे. बता दें कि बतौर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही के वर्षों में जिस तरह से टीम को सफलताएं दिलाईं हैं उसे देखते हुए इस बार IPL में बेंगलोर को उनसे बहुत उम्मीदें हैं लेकिन अभी तक उनकी अगुवाई वाली टीम रंग में नही आई है. कोहली का कहना है कि उनकी रणनीति में अगले दस मैचो के लिए कोई ख़ास बदलाव नहीं करेंगे. 

कोहली ने इंडिया टीवी के साथ ख़ास मुलाक़ात में कहा कि मैच में हर पहलू पर ध्यान देना होता है, जीत के लिए संयुक्त प्रयास होना चाहिए और खिलाड़ियों को अपनी काबिलियत के अनुरुप खेलना होगा. एक अन्य सवाल के जवाब में कोहली ने कहा कि कप्तान बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है. उन्होंने दस साल पहले सोचा भी नहीं था कि वह कभी इंडिया के कप्तान बनेंगे.

पारी की शुरुआत के बारे में कोहली ने कहा कि ये फ़ैसला टीम मैनेजमेंट का होता है. उन्होंने कहा कि वह अभी उस स्टेज पर नहीं हैं जहां वह तय कर सकें कि उन्हें कहां बैटिंग करनी है.