A
Hindi News खेल आईपीएल 2018 क्या ये भारतीय खिलाड़ी अफगानिस्तान के इस स्पिनर को मानता है अश्विन-जडेजा से ज्यादा खतरनाक

क्या ये भारतीय खिलाड़ी अफगानिस्तान के इस स्पिनर को मानता है अश्विन-जडेजा से ज्यादा खतरनाक

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि इंडियन प्रीमिलर लीग (आईपीाएल) के 11वें संस्करण में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के सामने विकेटकीपिंग करने से उनका मनोबल बढ़ा है।

<p>ऋद्धिमान साहा और...- India TV Hindi ऋद्धिमान साहा और विराट कोहली

कोलकाता: सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि इंडियन प्रीमिलर लीग (आईपीाएल) के 11वें संस्करण में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान के सामने विकेटकीपिंग करने से उनका मनोबल बढ़ा है। राशिद विश्व टी-20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर-1 और वनडे में नंबर-2 गेंदबाज हैं। हाल ही में वह वनडे में सबसे तेजी से 100 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। 

साहा ने यहां शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली पांच विकेट की जीत के बाद राशिद की तारीफ करते हुए कहा, "लंबे समय बाद मुझे राशिद जैसे गेंदबाज के सामने विकेटकीपिंग का मौका मिला है। यह अच्छा अनुभव है।" 

उन्होंने कहा , "उनके पास अच्छी तेजी और टर्न है। मैंने अश्विन, जडेजा, मिश्रा या कुलदीप के सामने विकेटकीपिंग की है और अब राशिद के सामने विकेटकीपिंग करने से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।" 

यह पूछे जाने पर कि राशिद कैसे अच्छे हैं, विकेटकीपर ने कहा, " वह लेग स्पिन करने के साथ साथ गुगली भी कराते हैं। बल्लेबाजों के लिए उनके क्विक आर्म एक्शन को पढ़ना मुश्किल है।"