A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद बढ़ी केकेआर की मुश्किलें, टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं सुनील नरेन

IPL 2020 : पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद बढ़ी केकेआर की मुश्किलें, टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं सुनील नरेन

मैदानी अंपायर ने गेंदबाजी के दौरान पाया कि नरेन तय नियम के मुताबिक अपने हाथ को नहीं मोड़ रहे हैं, जिसके बाद उनके एक्शन को लेकर रिपोर्ट किया गया।

KKR, Sunil Narine, Suspected bowling action, Kings XI Punjab, Abu Dhabi - India TV Hindi Image Source : PTI Sunil Narine

यूएई में जारी इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी सुनील नरेन के गेंदबाजी एक्शन को लेकर शिकायत की गई है। यह शिकायत मैदानी अंपायर के द्वारा किया गया है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में अंपायर को नरेन के गेंदबाजी एक्शन पर शक हुआ जिसके बाद यह फैसला लिया गया है। 

मैदानी अंपायर ने गेंदबाजी के दौरान पाया कि नरेन तय नियम के मुताबिक अपने हाथ को नहीं मोड़ रहे हैं, जिसके बाद उनके एक्शन को लेकर रिपोर्ट किया गया।

ऐसे में उन्हें संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन को लेकर चेतावनी दी गई है। अगर इसके बाद भी उनके एक्शन में कुछ खामी पाई जाती है तो उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी नहीं करने दिया जाएगा। 

नरेन केकेआर के लिए आईपीएल 2020 में अबतक कुल छह मैच खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने अपनी टीम के लिए पांच विकेट लिए हैं। 

नरेन केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़ी में से एक हैं। वह गेंदबाजी के साथ के बल्लेबाजी में भी टीम को अपना योगदान देते हैं। हालांकि इस साल उनका बल्ला खामोस ही रहा है।

ऐसे में गेंदबाजी एक्शन के कारण वह केकेआर के लिए सीजन के बाकी मुकाबलों में नहीं खेल पाते हैं को यह टीम के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं होगा।