A
Hindi News खेल आईपीएल KXIP vs KKR : सुनील नरेन नहीं बल्किन इस गेंदबाज को दिनेश कार्तिक ने बताया 'स्पेशल', तारीफ में कही ये बात

KXIP vs KKR : सुनील नरेन नहीं बल्किन इस गेंदबाज को दिनेश कार्तिक ने बताया 'स्पेशल', तारीफ में कही ये बात

दिनेश कार्तिक ने कहा, "प्रसिद्ध विशेष हैं। उन्होंने दूसरे स्पैल में जिस तरह की वापसी करते हुए गेंदबाजी की वो बताता है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं।"

KXIP vs KKR: Dinesh Karthik told Sunil Naren but not this bowler, 'special', said this in praise- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM KXIP vs KKR: Dinesh Karthik told Sunil Naren but not this bowler, 'special', said this in praise

अबू धाबी। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हार के मुंह से वापस आ जीत हासिल करने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। कोलकाता ने शनिवार को शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल के 57 और कार्तिक के 58 रनों के दम पर 164 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया। पंजाब एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन सुनील नरेन, प्रसिद्ध कृष्णा ने आखिरी के तीन ओवरों में कोलकाता की मैच में वापसी करा दी।

कार्तिक को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

ये भी पढ़ें - CSK vs RCB : चेन्नई के खिलाफ अर्धशतक लगाते ही विराट कोहली ने की रोहित शर्मा के इन दो बड़े रिकॉर्ड्स की बराबरी

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उससे तो लग रहा था कि हमें वापसी के लिए कुछ विशेष करना होगा। सुनील और वरुण ने जिस तरह से गेंदबाजी की और प्रसिद्ध ने अपने पहले मैच में जिस तरह का प्रदर्शन किया वो शानदार है।"

नरेन ने पारी का 18वां ओवर फेंका और सिर्फ दो रन दिए। 19वें ओवर में प्रसिद्ध ने छह रन दिए और प्रभसिमरन सिंह के अलावा पंजाब के सैट बल्लेबाज राहुल का विकेट ले लिया। आखिरी ओवर में नरेन ने पंजाब को 14 रन नहीं बनाने दिए।

ये भी पढ़ें - CSK vs RCB : चेन्नई के खिलाफ 360 डिग्री शॉट खेल कोहली ने दिलाई डिविलियर्स की याद, देखें Video

उन्होंने कहा, "प्रसिद्ध विशेष हैं। उन्होंने दूसरे स्पैल में जिस तरह की वापसी करते हुए गेंदबाजी की वो बताता है कि वह कितने अच्छे गेंदबाज हैं। सुनील हमारे लिए हमेशा खड़े रहे हैं। वह शांत रहते हैं। वह हमेशा टीम में योगदान देने के सर्वश्रेष्ठ तरीके निकालते हैं। सिर्फ नरेन को ही नहीं काफी ज्यादा श्रेय ब्रैंडन मैक्कलम (मुख्य कोच) और इयोन मोर्गन को भी जाता है।"