A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : सैम बिलिंग्स ने हमवतन सैम कर्रन को करार दिया स्पेशल टैलेंट

IPL 2020 : सैम बिलिंग्स ने हमवतन सैम कर्रन को करार दिया स्पेशल टैलेंट

इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने हमवतन और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर सैम कर्रन की जमकर तारीफ की है।  

<p>IPL 2020 : सैम बिलिंग्स ने...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : सैम बिलिंग्स ने हमवतन सैम कर्रन को करार दिया स्पेशल टैलेंट

इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने हमवतन और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर सैम कर्रन की जमकर तारीफ की है।  कर्रन, जो आमतौर पर लोअर आर्डर में बल्लेबाजी करते हैं, ने मंगलवार को सीएसके के लिए पारी की शुरुआत की। कर्रन नेदो छक्के और तीन चौकों की मदद से महज 21 गेंदों पर 31 रन बनाए।

कर्रन की इस आक्रामक पारी की तारीफ करते हुए सैम बिलिंग्स ने कहा कि कर्रन एक "विशेष प्रतिभा" हैं और हर बार जब वह किसी भी मैच में खेलते है तो वह ऐसी चीजें करता है जो उसके खेल के प्रति दीवानगी को दर्शाता है। उन्होंने कहा, 'वह बल्ले और गेंद दोनों से योगदान देता हैं और यह गुण अद्भुत है। वह बहुत ही आधुनिक खिलाड़ी है।”

IPL 2020, SRH vs CSK : चेन्नई से हार के बाद कप्तान वॉर्नर ने बताया, कहाँ हुई टीम से चूक

इससे पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी सैम कर्रन के ऑलराउंड प्रदर्शन की प्रशंसा की। हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद धोनी ने कहा, ‘‘सैम कुरेन हमारे लिये पूर्ण क्रिकेटर हैं और आपको ऐसे आलराउंडर की जरूरत होती है। वह गेंद को अच्छी तरह स्ट्राइक करता है, वह बल्लेबाजी में ऊपरी क्रम में खेल सकता है और वह स्पिनरों को बखूबी खेलता है। अगर आपको लय चाहिए तो वह हमें 15 से 45 रन दे सकता है। मुझे लगता है कि जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा, वह डेथ गेंदबाजी में और सहज हो जायेगा।’’

इस मुकाबले में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 167 रनों का स्कोर बनाया था। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम आठ विकेट पर 147 रन ही बना सकी। चेन्नई की 8 मैचों में यह तीसरी जीत है और वह 6 अंकों के साथ पाइंट टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई हैं।