A
Hindi News खेल आईपीएल पैट कमिंस के बाद अब ब्रेट ली ने किया भारत में कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का एलान, ऑक्सीजन के लिए दिए 44 लाख रुपए

पैट कमिंस के बाद अब ब्रेट ली ने किया भारत में कोरोना पीड़ितों के लिए मदद का एलान, ऑक्सीजन के लिए दिए 44 लाख रुपए

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत में कोरोना पीड़ितों की मदद से एक बिट क्वाइन का दान दिया है। ब्रेट ली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है की वह ऑक्सीजन के लिए एक बिट क्वाइन दे रहे हैं।

Pat cummins, Brett Lee, IPL, IPL 2021, Sports - India TV Hindi Image Source : GETTY Brett Lee

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारत में कोरोना पीड़ितों की मदद से एक बिट क्वाइन का दान दिया है। ब्रेट ली ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कहा है की वह ऑक्सीजन के लिए एक बिट क्वाइन दे रहे हैं। बिट क्वाइन एक डिजिटल किप्टो करंसी है। आपको बता दें कि मौजूदा समय में एक बिट क्वाइन की कीमत भारतीय करंसी में लगभग 44 लाख रुपए है।

वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के ही तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने ऑक्सीजन खरीदने के लिए पीएम केयर फंड में 50000 डॉलर की मदद की है। पैट कमिंस इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। वहीं ब्रेट ली इस टूर्नामेंट में अंग्रेजी कमेंट्री पैनल में शामिल हैं।

अपडेट जारी है...