A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : 'मुंबई को हराना चुनौती था और हमनें उसे पूरा किया', जीत के बाद बोले डिविलियर्स

IPL 2021 : 'मुंबई को हराना चुनौती था और हमनें उसे पूरा किया', जीत के बाद बोले डिविलियर्स

एबी डिविलयिर्स की 48 रन की पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने IPL 2021 के रोमांचक पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हरा दिया।

<p>IPL 2021 : 'मुंबई को हराना...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : 'मुंबई को हराना चुनौती था और हमनें उसे पूरा किया', जीत के बाद बोले डिविलयिर्स 

हर्षल पटेल के पांच विकेट और फिर एबी डिविलयिर्स की 48 रन की पारी के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने IPL 2021 के रोमांचक पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से हरा दिया। मुम्बई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे कोहली की टीम 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। बैंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने 48 रनों की शानदार पारी खेली। इस जीत के बाद डिविलियर्स ने कहा कि उन्हें पता था कि ये मुकाबला आसान नहीं होने वाला था।

एबी डिविलियर्स ने कहा, "ये एक अच्छा मैच रहा। मुंबई के खिलाफ इस तरह के ही मुकाबले होते हैं। हम जानते थे कि यह मुकाबला आसान नहीं होने वाला। यह उन पिचों में से एक है जो मैच में समय बीतने के साथ मुश्किल होती जाती है। मुंबई के पास एक शानदार गेंदबाजी लाइन है जिसने हमें दबाव में रखा। इस पिच पर खेलना आसान नहीं था। मैक्सवेल के साथ खेलना मेरा सौभाग्य है, मेरे मन में उनके खेल के लिए काफी सम्मान हैं।"

एबी ने आगे कहा, "मुंबई के 5 बार चैंपियन बनने के पीछे कारण है कि उनकी टीम में बहुत कुछ है। इस टीम को हराना एक चुनौती था और हमनें उसे पूरा किया। यहां से हमें आगे बढ़ते जाना हैं और इस मैच से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है। हमने आज रात अच्छा किया।"