A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 : 'खुशी है कि कप्तान ने मेरी काबिलियत पर भरोसा किया', जीत के बाद बोले शाहबाज अहमद

IPL 2021 : 'खुशी है कि कप्तान ने मेरी काबिलियत पर भरोसा किया', जीत के बाद बोले शाहबाज अहमद

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया।

<p>IPL 2021 : 'खुशी है कि...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : 'खुशी है कि कप्तान ने मेरी काबिलियत पर भरोसा किया', जीत के बाद बोले शाहबाज अहमद

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हरा दिया। इसी के साथ हैदराबाद ने लगातार दूसरी जीत दर्ज करते हुए पाइंट टेबल में टॉप पर जगह बना ली। बैंगलोर की जीत के हीरो शाहबाज अहमद रहे जिन्होंने एक समय जीत की ओर बढ़ रही हैदराबाद को अपने एक ही ओवर में 3 झटके दे दिए। 

RCB की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले शाहबाज ने मैच के बाद कहा, ये एक कठिन स्थिति थी (17वें ओवर में गेंदबाजी करना), लेकिन मुझे खुशी है कि कप्तान ने मेरी क्षमता पर भरोसा किया। पिच से थोड़ी मदद मिली और मैंने इसका फायदा उठाया।"

उन्होंने कहा, "मैं दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने को लेकर आश्वस्त था, लेकिन सिराज अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी करने के लायक थे। बेयरस्टो का कैच महत्वपूर्ण था (स्थिति को देखते हुए), और मैं खुश था कि मुझे एक और मौका मिला।"