A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021| कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आईपीएल की 10 फीसदी कमाई दान करेंगे जयदेव उनादकट

IPL 2021| कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आईपीएल की 10 फीसदी कमाई दान करेंगे जयदेव उनादकट

राजस्थान रॉयल्स के (आरआर) बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के वेतन का 10 प्रतिशत हिस्सा दान देने का फैसला किया है।

Jaydev Unadkat to donate 10% of IPL earnings in the fight against Corona IPL 2021- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM Jaydev Unadkat to donate 10% of IPL earnings in the fight against Corona IPL 2021

नई दिल्ली। राजस्थान रॉयल्स के (आरआर) बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में देश की मदद करने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के वेतन का 10 प्रतिशत हिस्सा दान देने का फैसला किया है। शनिवार को साझा किए गए एक वीडियो में, 29 वर्षीय गेंदबाज ने कहा, मैं अपने आईपीएल वेतन का 10 फीसदी दान कर रहा हूं, जो जरूरतमंद लोगों के लिए आवश्यक चिकित्सा संसाधन प्रदान करने की दिशा में काम आएगा। मेरा परिवार यह सुनिश्चित करेगा कि यह सही स्थानों तक पहुंचे।

उनादकट, जिन्होंने न्यूजीलैंड में 2010 विश्व कप में भारत के अंडर-19 आक्रमण का नेतृत्व किया था और 2018 से आरआर के साथ हैं, ने कहा, मैं कुछ साझा करना चाहूंगा जो मैं पिछले कुछ हफ्तों से महसूस कर रहा हूं। हमारा देश मुश्किल समय से गुजर रहा है। मुझे यह भी पता है कि एक व्यक्तिगत नुकसान कितना दर्दनाक हो सकता है और अपने जीवन के लिए लड़ रहे अपने करीबी दोस्तों को देखना कितना चिंताजनक हो सकता है। ऐसे में मैं अपनी ओर से छोटा सा योगदान देना चाहता हूं।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली और भारयी दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी इस कारण का समर्थन करने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की है।