A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 Exclusive | SRH की हार के बाद मुरली कार्तिक ने किया कप्तान डेविड वॉर्नर का बचाव

IPL 2021 Exclusive | SRH की हार के बाद मुरली कार्तिक ने किया कप्तान डेविड वॉर्नर का बचाव

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराते हुए पांइट टेबल में शीर्ष पर कब्जा कर लिया। 

<p>IPL 2021 Exclusive | SRH की हार के...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 Exclusive | SRH की हार के बाद मुरली कार्तिक ने किया कप्तान डेविड वॉर्नर का बचाव

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराते हुए पांइट टेबल में शीर्ष पर कब्जा कर लिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 171 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट पर हासिल कर लिया।

हैदराबाद की ओर से कप्तान डेविड वॉर्नर ने 55 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से 57 रनों की पारी खेली। मैच के बाद वॉर्नर ने SRH की हार के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया और स्वीकार किया कि उनकी पारी वास्तव में धीमी थी। लेकिन भारत के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक SRH कप्तान वॉर्नर की इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते हैं।

मुरली कार्तिक ने इंडिया टीवी के पोस्ट मैच शो 'क्रिकट धमाका में कहा, "इससे पहले भी वॉर्नर को मोमेंटम हासिल करने में समय लगा चुका है। इस सीजन के शुरुआती मैचों में भी उन्हें इसी तरह का संघर्ष करते देखा जा चुका है। लेकिन फर्क ये है कि इन मैचों में उन्होंने अच्छे से फिनिश किया। लेकिन आज ये नहीं हो सका।"

IPL 2021, CSK v SRH : IPL में अर्धशतकों का अर्धशतक पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बने डेविड वॉर्नर

मुरली ने कहा, "103 उनके हिसाब से स्ट्राईक रेट बहुत कम है। लेकिन ऐसा दिन भी होता है। डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो पर मिडिल आर्डर का दवाब है। हां विलियम्सन और केदार जाधव ने अच्छा खेला। SRH को जाधव पर विश्वास जताने की जरुरत है। वह एक इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं।"

पूर्व भारतीय स्पिनर का यह भी मानना है कि SRH मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलने के लिए पूरी तरह से राशिद खान पर भरोसा नहीं कर सकता है। सीएसके के खिलाफ राशिद ने तीन विकेट लिए, लेकिन अन्य गेंदबाजों से समर्थन पाने में नाकाम रहे और SRH ने सात विकेट से हार का सामना किया।