A
Hindi News खेल आईपीएल IPL से लौटने पर साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को गुजरना होगा क्वारंटीन से: सीएसए बोर्ड

IPL से लौटने पर साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों को गुजरना होगा क्वारंटीन से: सीएसए बोर्ड

अहमदाबाद और दिल्ली लेग के लिए बनाए गए बायो बबल में छेद होने के कारण फिलहाल आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Cricket South Africa- India TV Hindi Image Source : GETTY Cricket South Africa

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी जब अगले कुछ दिनों में अपने घर लौटेंगे तो उन्हें क्वारंटीन में रहना होगा। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की। अहमदाबाद और दिल्ली लेग के लिए बनाए गए बायो बबल में छेद होने के कारण फिलहाल आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

सीएसए ने कहा, सीएसए टूर्नामेंट में शामिल सभी लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा हितों को सबसे पहले रखने के निर्णय का समर्थन करता है और सभी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की शीघ्र यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सभी संबंधित फ्रेंचाइजी से संपर्क किया है।"

बयान में आगे कहा गया है, दक्षिण अफ्रीका की यात्रा करने वाले लोग वर्तमान विश्व स्वास्थ्य संगठन की सिफारिशों के अनुरूप घरेलू क्वारंटीन से गुजरेंगे। सीएसए और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसएसीए) सभी खिलाड़ियों के संपर्क में हैं और उन्हें अपने संबंधित स्थानों में उनकी सुरक्षा और आराम का आश्वासन दिया जाता है।