A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2021 | एबी डी विलियर्स को ओपनिंग करता देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर, साथ कही ये बात

IPL 2021 | एबी डी विलियर्स को ओपनिंग करता देखना चाहते हैं सुनील गावस्कर, साथ कही ये बात

सुनील गावस्कर एबी डी विलियर्स की इस पारी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस खिलाड़ी को ओपनिंग करता देखने की बात भी कह दी।  

Sunil Gavaskar wants to see AB de Villiers as a opener, said this thing with DC vs RCB- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM/GETTY IMAGES Sunil Gavaskar wants to see AB de Villiers as a opener, said this thing with DC vs RCB

मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 75 रन की नाबाद पारी खेलकर एक बार फिर हर किसी का दिल जीत लिया है। लगभग 5 महीने क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद इस खिलाड़ी की फॉर्म पर कोई फर्क नहीं पड़ा और एबी डी ने दिल्ली के खिलाफ 42 गेंदों पर 5 छक्कों और तीन चौकों के साथ यह धुआंधार पारी खेल दी।

एबी डी विलियर्स की इस पारी के फैन भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भी हो गए हैं। गावस्कर एबी डी विलियर्स की इस पारी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने इस खिलाड़ी को ओपनिंग करता देखने की बात भी कह दी।

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर गावस्कर ने कहा "ये जबरदस्त और जादुई पारी रही। आप धरती पर सिर्फ एबी डीविलियर्स की बल्लेबाजी देखने के लिए आ सकते हैं। वो अपनी बल्लेबाजी से आपको काफी खुशियां प्रदान करते हैं। अपने बेहतरीन शॉट्स से वो सबको हैरान कर देते हैं।"

गावस्कर ने आगे कहा "जब आप इस तरह के किसी जीनियस को देखते हैं तो आप चाहते हैं कि आप बस इन्हें देखते ही रहे। आप विपक्षी टीम से कहना चाहते हैं कि सुनों आप क्यों उससे बल्लेबाजी की शुरुआत नहीं करते क्योंकि हम उसे और ज्यादा बल्लेबाजी करते हुे देखना चाहते हैं ना कि 10वें 11वें ओवर में वो आकर बल्लेबाजी करें। एबी डी विलियर्स को चलों 20 ओवर बल्लेबाजी करते हुए देखते हैं। एक पूर्व बल्लेबाज होने के नाते मैं यही कहूंगा जब एबी डी विलियर्स इस तरह की फॉर्म में बल्लेबाजी करते हैं।"

बता दें, एबी डी विलियर्स की इस पारी की मदद से आरसीबी दिल्ली के सामने 172 रन का लक्ष्य रखने में सफल रही थी। इस स्कोर का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम निर्धारित 20 ओवर में 170 ही रन बना सकी और आरसीबी ने यह मैच 1 रन से जीत लिया। दिल्ली की ओर से शिमरन हेटमायर और कप्तान ऋषभ पंत ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।