A
Hindi News खेल आईपीएल आईपीएल पर आतंकी खतरे को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- रिपोर्ट आधारहीन

आईपीएल पर आतंकी खतरे को लेकर महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- रिपोर्ट आधारहीन

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने कहा कि मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों को कोई खतरा नहीं है।

IPL TROPHY- India TV Hindi Image Source : TWITTER/IPL IPL TROPHY

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वाल्से पाटिल ने गुरूवार को विधानसभा में मीडिया के एक वर्ग में आयी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि मुंबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों को कोई खतरा नहीं है। आईपीएल 26 मार्च से शुरू हो रहा है। इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी स्पष्ट किया कि उन्हें टूर्नामेंट में किसी आंतकी खतरे के बारे में कोई खुफिया जानकारी नहीं मिली है। वाल्से पाटिल ने विधानसभा में कहा, ‘‘मीडिया के एक वर्ग में मुंबई में आईपीएल में खतरे की खबर आयी थी कि कोई रेकी कर रहा है। मुंबई में आईपीएल को कोई खतरा नहीं है। किसी ने भी रेकी नहीं की है, किसी से भी कोई खतरा नहीं है। और पुलिस विभाग ने भी इसे स्पष्ट कर दिया है। ’’

IPL 2022 : एमएस धोनी की CSK के लिए अच्छी खबर, ये धाकड़ खिलाड़ी जल्द करेगा वापसी

सोशल मीडिया पर कुछ ‘अनवैरिफाइड’ वायरल संदेशों में कहा गया था कि आतंकवादियों ने होटल ट्राइडेंट, वानखेड़े स्टेडियम के साथ दोनों स्थानों के बीच बस रूट की रेकी की थी, लेकिन पुलिस विज्ञप्ति में कहा गया कि उन्हें इस तरह की कोई सूचना नहीं मिली है। मुंबई पुलिस ने गुरूवार को आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि वह इस हफ्ते के अंत में शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये पूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिये तैयार है। इसमें कहा गया कि 26 मार्च से दक्षिण मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होने वाले क्रिकेट के इस टूर्नामेंट को किसी आंतकी खतरे के बारे में कोई खुफिया जानकारी नहीं मिली है। पुलिस ने कहा कि शहर में दो स्टेडियम (वानखेड़े और ब्रैबोर्न) में उचित सुरक्षा इंतजाम किये जायेंगे जहां मैच खेले जायेंगे। इसके अलावा उन होटलों में भी उचित सुरक्षा इंतजाम किये जायेंगे जहां खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ रूके हैं। मैचों से पहले पुलिस अधिकारियों को स्टेडियम और होटलों का दौरा करने के लिये कहा गया है और साथ ही खिलाड़ियों को होटल से स्टेडियम ले जाने वाली बसों में पुलिस सुरक्षा प्रदान की जायेगी।