A
Hindi News खेल अन्य खेल मुंबई सिटी FC में 3 नए चेहरे शामिल

मुंबई सिटी FC में 3 नए चेहरे शामिल

इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम मुंबई सिटी FC ने मंगलवार को घरेलू फुटबाल खिलाड़ी जैकीचंद सिंह, एबोरलांग खोंगजी और बोइतांग हाओकिप के साथ लीग के तीसरे संस्करण के लिए करार की घोषणा की। आईएसएल का तीसरा संस्करण इस वर्ष आयोजित होगा।

mumbai city football club- India TV Hindi mumbai city football club

मुंबई: इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम मुंबई सिटी FC ने मंगलवार को घरेलू फुटबाल खिलाड़ी जैकीचंद सिंह, एबोरलांग खोंगजी और बोइतांग हाओकिप के साथ लीग के तीसरे संस्करण के लिए करार की घोषणा की। आईएसएल का तीसरा संस्करण इस वर्ष आयोजित होगा।

तीन घरेलू खिलाड़ियों के साथ करार कर मुंबई सिटी ने अपनी टीम को और भी मजबूत कर लिया है।

जैकीचंद (24) ने आई-लीग के 2015-16 सत्र में सालगाओंकर एफसी के लिए खेला था। इसके साथ वह 2015 आई-लीग में रॉयल वाहिंगदोह के प्रचार के लिए काफी मुख्य थे।

राष्ट्रीय फुटबाल टीम के लिए सात मुकाबले खेलने वाले जैकीचंद को 'इंडियन आई-लीग प्लेयर ऑफ दि ईयर 2014-15' के लिए चुना गया था।

प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों की नाक के नीचे से फुटबाल को निकाल ले जाने में सक्षम हाओकिप आई-लीग में शिलांग लाजोंग के लिए खेलते हैं और वह सेंटर मिडफील्ड में भी बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

खोंगजी के पास रक्षात्मक रूप से मिडफील्ड में खेलनी की क्षमता है और वह टीम की रक्षात्मकर पंक्ति के लिए लाभदायक साबित हो सकते हैं।

मुंबई सिटी एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी इंद्रनील दास बलाह ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, "हम जैकीचंद, खोंगजी और हाओकिप को इस सत्र के लिए टीम में शामिल कर काफी खुश हैं। इन तीनों खिलाड़ी काफी कुशल हैं।"