A
Hindi News खेल अन्य खेल इस राज्य में फुटबॉल अकादमी खोलने जा रहे हैं अभिनेता जॉन अब्राहम

इस राज्य में फुटबॉल अकादमी खोलने जा रहे हैं अभिनेता जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने सोमवार को कहा कि वह मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने उनसे वादा किया है कि वह अभिनेता को उनके राज्य में फुटबाल अकादमी खोलने के लिए जमीन मुहैया कराएंगे। 

जॉन अब्राहम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता और इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम नार्थईस्ट युनाइटेड के मालिक जॉन अब्राहम ने सोमवार को कहा कि वह मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने उनसे वादा किया है कि वह अभिनेता को उनके राज्य में फुटबाल अकादमी खोलने के लिए जमीन मुहैया कराएंगे। 

अभिनेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैंने मुख्यमंत्री कोनार्ड संगमा से मुलाकात की है। वह मुझे अकादमी के लिए जमीन मुहैया कराने में मदद करेंगे ताकि मैं नार्थईस्ट युनाइटेड फुटबाल क्लब (एनईयूएफसी) की अकादमी यहां भी खोल सकूं। मैं इसके लिए उत्साहित हूं। वह 2022 में होने वाले राष्ट्रीय खेलों से पहले मुझे जमीन मुहैया कराने की हर संभव कोशिश करेंगे।"

मेघालय 2022 में अपनी 50वीं वर्षगांठ मनाएगा और इसी साल वह राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी करेगा। 

जॉन के साथ इस मौके पर रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी भी मौजूद थीं जो यहां नोंगक्रेम प्रेसबायटेरियन सेकेंडरी स्कूल और नोंगक्रेम हायर सेकेंड्री स्कूल के बीच जवाहर लाल नेहरू स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में लड़कियों का फाइनल मैच देखने आई थीं।