A
Hindi News खेल अन्य खेल काठुआ की मासूम पर सानिया के ट्वीट पर मचा हंगाम, सानिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब

काठुआ की मासूम पर सानिया के ट्वीट पर मचा हंगाम, सानिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इंडिया की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने काठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या के बारे में न्यूयॉर्क टाइम्स की एक स्टोरी ट्वीटर पर शेयर की .सानिया के इस ट्वीट के बाद उन पर हमले होने लगे.

<p>Sania Mirza</p>- India TV Hindi Sania Mirza

इंडिया की टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा ने काठुआ में 8 साल की मासूम के साथ बलात्कार और फिर उसकी हत्या के बारे में न्यूयॉर्क टाइम्स की एक स्टोरी ट्वीटर पर शेयर की और लिखा- ''क्या हम इस तरह के देश के रुप में देखा जाना चाहेंगे? अगर हम जाति, रंग या धर्म से ऊपर उठकर इस 8 साल की बच्ची के लिए खड़े नहीं हो सकते तो हम इस संसार में किसी भी बात के लिए खड़े नहीं हो सकते....घिन आती है.''

सानिया के इस ट्वीट के बाद उन पर हमले होने लगे. एक ने लिखा कि अगर आपको इंडिया में समस्या है तो आप चीन जाने के लिए आज़ाद हैं. इस ट्वीट पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा ने लिखा- हां, आप जैसे बेवकूफ लोगों की वजह से प्रॉब्लम है...लेकिन मैं आपको सबक सिखाने के लिए यहां रहूंगी.

Twitter

इस बीच एक ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसे पढ़कर सानिया भड़क गईं. किचू कानन नामो ने ट्वीट कर लिखा- आप किस देश की बात कर रही हैं. आपने पाकिस्तान से शादी की है, अब आप इंडियन नहीं रही. अगर आपको ट्वीट करना ही है तो उन लोगों के बारे में करें जिनकी हत्या पाकिस्तानी आतंकी संगठन कर रहे हैं.

सानिया ने इसका ज़ोरदार जवाब देते हुए लिखा- ''पहली बात तो ये है कि आप किसी जगह से शादी नहीं करते, आप किसी व्यक्ति से शादी करते हैं. आप मुझे नहीं बताएंगे कि मैं किस देश की हूं, मैं भारतीय हूं और हमेशा रहूंगी...अगर आप धर्म और देश से ऊपर उठकर सोचें तो शायद एक दिन आप भी मानवता के लिए खड़े हो जाएं.''

Tweet