A
Hindi News खेल अन्य खेल एटीपी और डब्ल्यूटीए ने टेनिस को 7 जून तक टाला

एटीपी और डब्ल्यूटीए ने टेनिस को 7 जून तक टाला

एटीपी और डब्ल्यूटीए ने एक संयुक्त बयान में कहा, "सावधानी से विचार करने के बाद और कोविड-19 के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण क्ले कोर्ट पर होने वाले सभी एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट्स तय कार्यक्रम के मुताबिक नहीं होंगे।"  

ATP and WTA postpone tennis till June 7- India TV Hindi Image Source : AP ATP and WTA postpone tennis till June 7

फ्लोरिडा। महिला एवं पुरुष टेनिस पर लागू किए गए स्थगन को कोरोनावायरस के कारण अब सात जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। टेनिस पेशेवर संघ (एटीपी) और महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) ने एक संयुक्त बयान में कहा, "सावधानी से विचार करने के बाद और कोविड-19 के लगातार बढ़ते प्रकोप के कारण क्ले कोर्ट पर होने वाले सभी एटीपी और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट्स तय कार्यक्रम के मुताबिक नहीं होंगे।"

बयान के मुताबिक, "इसमें मेड्रिड और रोम में एटीपी और डब्ल्यूटीए के संयुक्त टूर्नामेंट के साथ डब्ल्टूयीए का स्टार्सबोर्ग में टूर्नामेंट और म्यूनिख, इस्ट्रोरिल, जेनेवा और लियोन में एटीपी टूर्नामेंट शामिल हैं।"

पेशेवर टेनिस सीजन को अब सात जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया है जिसमें एटीपी चैलेंजर टूर और आईटीएफ विश्व टेनिस टूर शामिल है।

आयोजकों ने हालांकि कहा है कि आठ जून से होने वाले सभी टूर्नामेंट्स को तय कार्यक्रम के मुताबिक आयोजित करने की योजना है।

यह फैसला फ्रेंच ओपन के स्थगित किए जाने के बाद आया है। साल का दूसरा ग्रैंड स्लैम 18 मई से सात जून के बीच आयोजित किया जाएगा।