A
Hindi News खेल अन्य खेल बांग्लादेश के कप्तान जमाल भुइयां ने सुनील छेत्री को बताया भारतीय आइकन और दिग्गज खिलाड़ी

बांग्लादेश के कप्तान जमाल भुइयां ने सुनील छेत्री को बताया भारतीय आइकन और दिग्गज खिलाड़ी

जमाल ने एआईएफएफ से कहा,"भारत में सुनील आइकन और दिग्गज है। उन्होंने कई सारे अंतर्राष्ट्रीय गोल किए हैं, इसलिए हमारी नजर हमेशा उनपर थी।"

Bangladesh captain Jamal Bhuiyan tells Sunil Chhetri Indian icon and veteran player- India TV Hindi Image Source : TWITTER Bangladesh captain Jamal Bhuiyan tells Sunil Chhetri Indian icon and veteran player

कोलकाता। पिछले साल 2022 फीफा विश्व कप और 2023 एएफसी एशियन कप संयुक्त क्वालीफायर में भारत के खिलाफ बांग्लादेश का नेतृत्व करने वाले जमाल भुइयां ने खुलासा किया है कि मैच से पहले उनकी टीम पूरी तरह से तैयार थी और उनके सामने सुनील छेत्री की कप्तानी वाली भारतीय टीम को रोकने की चुनौती थी। उस मैच में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा था।

जमाल ने एआईएफएफ से कहा,"भारत में सुनील आइकन और दिग्गज है। उन्होंने कई सारे अंतर्राष्ट्रीय गोल किए हैं, इसलिए हमारी नजर हमेशा उनपर थी। मैच से पहले मैंने और कोच ने एक दूसरे से बात की थी। कोच ने मुझसे कहा था कि आपको सुनील को रोकना होगा।"

ये भी पढ़ें - MI vs DC IPL 2020 Final : दिल्ली को हराकर आज सीएसके के 9 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर सकती है मुंबई

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें कोई मौका नहीं देने पर ध्यान दे रहा था। वह उस दिन जो भी मौके बनाते थे, उसे रोकना मेरा काम था।"

जमाल अब कोलकाता लौेटेंगे, जहां वह आई-लीग क्लब मोहम्मदन एफसी के लिए खेलेंगे।

उन्होंने कहा, "आई-लीग मेरे लिए बहुत अच्छा है। जब मोम्मदन स्पोर्टिग ने मुझसे संपर्क किया तो मैं उनके इतिहास को जानना चाहा।"

आई-लीग का 14वां संस्करण अगले साल नौ जनवरी से कोलकाता में खेला जाएगा।