A
Hindi News खेल अन्य खेल वोज्नियाकी विंबलडन महिला एकल के दूसरे दौर में

वोज्नियाकी विंबलडन महिला एकल के दूसरे दौर में

डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियाकी ने ग्रास कोर्ट पर खेले जा रहे साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है।

Caroline Wozniacki- India TV Hindi Caroline Wozniacki

लंदन: डेनमार्क की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियाकी ने ग्रास कोर्ट पर खेले जा रहे साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन के महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में जगह बना ली है। वोज्नियाकी ने पहले दौर के मुकाबले में हंगरी की टिमेया बाबोस को 6-4, 4-6, 6-1 से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, पांचवीं वरीय वोज्नियाकी को मुकाबला जीतने के लिए महज एक घंटे 42 मिनट का समय लगा। पूर्व नंबर-1 वोज्नियाकी ने अपनी विपक्षी की सर्विस को पहले सेट में दो बार तोड़ा। पहला सेट आसानी से जीतने के बाद वोज्नियाकी को दूसरे सेट में हार का सामना करना पड़ा।

दूसरे सेट में बाबोस ने शानदार खेल दिखाया लेकिन तीसरे सेट में वह अपने खेल को बरकरार नहीं रख सकीं और डेनमार्क की खिलाड़ी ने वापसी करते हुए जीत हासिल की। अगले दौर में वोज्नियाकी का सामना बुल्गारिया की स्वेताना पिरोनकोवा से होगा जिन्होंने इटली की सारा इरानी को 6-1, 6-4 से मात दी। 

चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने भी अपने पहले दौर का मुकाबला जीत अगले दौर में जगह बना ली है। उन्होंने रुस की इवजेनिया रोडिना को सीधे सेटों में 6-1, 6-4 से मात दी। दूसरे दौर में वह स्लोवाकिया की मैग्डालेना रयाबारिकोवा से भिड़ेंगी। पोलैंड की एग्निएस्का रादवांस्का ने सर्बिया की जेलेना जानकोविक को 7-6, 6-0 से मात देते हुए दूसरे दौर का सफर तय किया। अगले दौर में वह अमेरिका की क्रिस्टिना मैक्हैल से भिड़ेंगी।