A
Hindi News खेल अन्य खेल जैसे ही जीता मेडल वैसे ही खिलाड़ी ने पोडियम पर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

जैसे ही जीता मेडल वैसे ही खिलाड़ी ने पोडियम पर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज

रियो ओलम्पिक में खेल के रोमांच के साथ प्यार का रोमांस भी भरपूर देखने को मिल रहा है।

rio- India TV Hindi rio

रियो डी जनेरियो: रियो ओलम्पिक में खेल के रोमांच के साथ प्यार का रोमांस भी भरपूर देखने को मिल रहा है। एक ऐसा ही मामला देखने को मिला जब चीन के एक खिलाड़ी ने ओलिंपिक की मेडल सेरिमनी के दौरान ही उन्हें पोडियम पर प्रपोज किया। उस खिलाड़ी ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर इंगेजमेंट रिंग पेश की।

यह वाकया है रविवार का, जब रियो ओलिंपिक में ही जी ने महिलाओं के 3 मीटर स्प्रिंगबोर्ड इवेंट में सिल्वर मेडल हासिल किया। ही को स्टेज पर मेडल पहनाया गया और जब वह अपनी खुशी का इजहार कर रही थीं, तभी किन लाल रंग के छोटे से बॉक्स में हीरे की अंगूठी लेकर स्टेज पर पहुंचे और घुटनों पर बैठ गए।

एक बार तो जी को समझ ही नहीं आया कि यह हुआ क्या। यह बिल्कुल सपने जैसा था। कुछ पल बीतने के बाद उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। उन्होंने तुरंत किन को उठाकर कसकर गले लगा लिया और मैरेज प्रपोजल पर हामी भर दी।

चीन की डाइवर हे ने कहा, “हम पिछले छह साल से रिलेशनशिप में हैं। मुझे नहीं पता था आज वह मुझे प्रपोज कर देगा और ना ही मैं अभी शादी के बारे में सोच रही थी। उसने पोडियम पर काफी सारी बाते कहीं, कई सारे वादे किए। वह एक ऐसा शख्स है जिसपर मैं जिंदगी भर भरोसा कर सकती हूं।”

rio

रियो ओलिंपिक में यह पहला नहीं, बल्कि दूसरा प्रपोजल है। इससे पहले ब्राजील की महिला रग्बी खिलाड़ी इसाडोरा सेरूलो को उनकी गर्लफ्रेंड ने मेडल सेरिमनी के दौरान प्रपोज किया था, जिसे इसाडोरा ने स्वीकार कर लिया था। यह वाकया पिछले सोमवार का था।