A
Hindi News खेल अन्य खेल Euro 2020: फोटोग्राफर बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कैमरामैन को किया ट्रोल

Euro 2020: फोटोग्राफर बने क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कैमरामैन को किया ट्रोल

यूरो 2020 में पुर्तगाल ने हिस्सा लिया है, इसके लिए हुए एक टीम फोटोशूट के दौरान रोनाल्डो ने अपनी फोटोग्राफी की स्किल्स दिखाई हैं.

<p>Cristiano Ronaldo Turns Photographer At Euro 2020,...- India TV Hindi Image Source : GETTY Cristiano Ronaldo Turns Photographer At Euro 2020, Trolls Cameraperson

दुनिया के सबसे मशहूर फुटबॉलर्स में गिने जाने वाले पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सबने मैदान पर 19 सालों से ढेरों गोल करते हुए देखा है. उन्होंने पांच बार चैंपियंस लीग की ट्रॉफी अपने नाम की है. उनकी तस्वीर दुनिया हर मैगजीन या अखबार में छपती है लेकिन क्या आप जानते हैं कि पांच बार बैलर डी ऑर जीतने वाले रोनाल्डो खुद भी बहुत अच्छी फोटोग्राफी करते हैं?

यूरो 2020 में पुर्तगाल ने हिस्सा लिया है, इसके लिए हुए एक टीम फोटोशूट के दौरान रोनाल्डो ने अपनी फोटोग्राफी की स्किल्स दिखाई हैं. यूरो 2020 ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर की जिसमें रोनाल्डो अपनी टीम के साथी खिलाड़ी पेपे की फोटो क्लिक कर रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रहा है कि रोनाल्डो कैमरामैन से कह रहे हैं कि, "मुझे एक तस्वीर लेने दो." वो कैमरा लेकर पेपे की फोटो लेने से पहले उनको मुस्कुराने के लिए कहते हैं.

फोटो खींचने के बाद रोनाल्डो कैमरामैन से कहते हैं, "आप से बेहतर है."

फिर वे अपने साथी खिलाड़ी के पास जा कर पोज देते हैं और कैमरामैन दोनों खिलाड़ियों की फोटो खींचता है.

यूरो 2020 ने ये वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, "पुर्तगाल मीडियो डे के दिन जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो फोटोग्राफर बने. आप से बेहतर."

ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गई. गौरतलब है कि हाल ही में रोनाल्डो ने कोका-कोला की बोतलों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उन्होंने प्रेस मीट के समय अपनी टेबल पर रखी दो कोक की बोतलों को किनारे कर दिया था और लोगों से कहा, "पानी पीजिये, कोका-कोला नहीं."

जिसके बाद नतीजा ये हुआ कि कोक कंपनी को भारी नुकसान झेलना पड़ा.