A
Hindi News खेल अन्य खेल सिंधू डेनमार्क ओपन से बाहर, साइना ने मारिन को हराया

सिंधू डेनमार्क ओपन से बाहर, साइना ने मारिन को हराया

शीर्ष भारतीय महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल ने पहले दौर के कड़े मुकाबले में ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन को 22-20 21-18 से हराकर बाहर कर दिया और स्पेन की इस खिलाड़ी से जापान ओपन के दूसरे दौर में मिली हार का बदला चुकता किया।

Saina Nehwal- India TV Hindi Saina Nehwal

ओडेन्से: ओलंपिक और वि चैम्पियनिशप की रजत पदकधारी शटलर पीवी सिंधू को यहां डेनमार्क ओपन के शुरूआती दौर में चीन की चेन युफेई से सीधे गेम में हार का मुंह देखना पड़ा। सिंधू बीती रात महिला एकल के मुकाबले में दुनिया की 10वें नंबर की चेन से 43 मिनट में 17-21 21-23 से हार गयी। वह शीर्ष टूर्नामेंट से लगातार दूसरी बार बाहर हुई हैं। कोरिया ओपन खिताब जीतने के बाद वह पिछले महीने जापान ओपन के दूसरे दौर में हार गयी थी। 

शीर्ष भारतीय महिला खिलाड़ी साइना नेहवाल ने पहले दौर के कड़े मुकाबले में ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन को 22-20 21-18 से हराकर बाहर कर दिया और स्पेन की इस खिलाड़ी से जापान ओपन के दूसरे दौर में मिली हार का बदला चुकता किया। अब साइना का सामना अगले दौर में थाईलैंड की नितचाओन जिंदापोल और रूस की इवजेनिया कोस्तेस्काया के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा। 

पुरूष एकल में किदाम्बी श्रीकांत और एच एस प्रणय ने सकारात्मक शुरूआत की लेकिन बी साई प्रणीथ शुरूआती दौर में ही बाहर हो गये। दुनिया के आठवें नंबर के श्रीकांत ने हमवतन क्वालिफ़ायर शुभंकर डे को 21-17-21-15 से हराया और अब उनकी भिड:त कोरियाई जियोन हियोक जिन से होगी। प्रणय ने डेनमार्क के एमिल होल्स्ट को 21-18 21-19 से शिकस्त दी।