A
Hindi News खेल अन्य खेल इंडियन सुपर लीग में ईस्ट बंगाल के खेलने की उम्मीदों पर फिरा पानी

इंडियन सुपर लीग में ईस्ट बंगाल के खेलने की उम्मीदों पर फिरा पानी

आईएसएल के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने शुक्रवार को क्लब प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक के दौरान स्पष्ट किया कि वे 10 टीमों के साथ ही खेलेंगे और नयी टीमों के लिये टेंडर नहीं निकालेंगे। 

Football- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Football

कोलकाता| ईस्ट बंगाल की इस सीजन में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में खेलने की उम्मीद टूट गयी क्योंकि लीग के आयोजकों ने फ्रेंचाइजी आधारित टूर्नामेंट के आगामी चरण में नयी टीमों को नहीं जोड़ने का फैसला किया है।

आईएसएल के आयोजक फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड ने शुक्रवार को क्लब प्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक के दौरान स्पष्ट किया कि वे 10 टीमों के साथ ही खेलेंगे और नयी टीमों के लिये टेंडर नहीं निकालेंगे। आईएसएल का 2020-21 चरण कोविड-19 महामारी के चलते एक ही स्टेडियम में नवंबर से मार्च तक खेलना निर्धारित किया गया है।

गोवा और केरल इसकी मेजबानी के लिये सबसे आगे हैं। ईस्ट बंगाल के शीर्ष अधिकारी से जब संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, ‘‘कोई अधिकारिक बैठक नहीं हुई थी। आप कह सकते हैं कि ये सब अफवाहें हैं। हमारे लिये अब भी रास्ता खुला है और हम संभावित निवेशक से बात कर रहे हैं। ’’ भाषा नमिता मोना मोना 2507 1912 कोलकाता नननन