A
Hindi News खेल अन्य खेल भारत की लगातार पांचवीं हार, ओमान 3-0 से जीता

भारत की लगातार पांचवीं हार, ओमान 3-0 से जीता

मस्कट: भारतीय फुटबाल टीम को मंगलवार को यहां ओमान के हाथों 0-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जो 2018 फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग राउंड में उसकी लगातार पांचवीं हार है। मेजबान टीम की ओर

भारत की लगातार...- India TV Hindi भारत की लगातार पांचवीं हार, ओमान 3-0 से जीता

मस्कट: भारतीय फुटबाल टीम को मंगलवार को यहां ओमान के हाथों 0-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा जो 2018 फीफा विश्व कप क्वालीफाइंग राउंड में उसकी लगातार पांचवीं हार है। मेजबान टीम की ओर से अब्दुल अजीज अल मुकबाली :67वें और 85वें मिनट: ने दो जबकि अहमद कानो मुबारक :55वें मिनट: ने एक गोल दागा।

ओमान ने इससे पहले बेंगलुरू में दोनों टीमों के बीच पहले चरण का मुकाबला भी 2-1 से जीता था।

भारत इसके साथ ही अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर बना हुआ है। भारत के खिलाफ अब तक 12 गोल हुए हैं जबकि टीम सिर्फ तीन गोल कर पाई है।

सुल्तान काबूस खेल परिसर में भारतीय टीम पहले हाफ में ओमान को गोल से वंचित रखने में सफल रही जिससे मध्यांतर तक स्कोर 0-0 रहा। ओमान ने हालांकि इस बीच लगातार हमले बोलकर भारतीय डिफेंस पर काफी दबाव बना दिया था। रिनो एंटो, नारायण दास के अलावा सेंटर बैक अर्नब मंडल और संदेश झिंगन बामुश्किल ओमान के खिलाडि़यों को गोल से महरूम रख पाए।

ओमान ने अंतत: 55वें मिनट में बढ़त बनाई जब भारतीय डिफेंस की गलती और गोलकीपर गुरप्रीत संधू के फिसलने के बाद मुबारक ने गोल दागा। अब्दुल ने इसके बाद स्कोर 2-0 किया और फिर एक और गोल दागकर ओमान की 3-0 से जीत सुनिश्चित की।