A
Hindi News खेल अन्य खेल प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा को घर में मिली पहली जीत, तो पुणे को मिली हार

प्रो कबड्डी लीग: हरियाणा को घर में मिली पहली जीत, तो पुणे को मिली हार

अपने घर में लगातार मैच हारती आ रही हरियाणा की टीम घरेलू चरण के अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहीं। वहीं पुणेरी पल्टन अपने घर में विजयी शुरुआत नहीं कर सकी।

haryana stellers- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @HARYANASTEELERS अपने घर में लगातार मैच हारती आ रही हरियाणा की टीम घरेलू चरण के अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहीं। वहीं पुणेरी पल्टन अपने घर में विजयी शुरुआत नहीं कर सकी।

अपने घर में लगातार हार का सिलसिला तोड़ते हुए हरियाणा स्टीलर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के 21वें मैच में गुरुवार को दबंग दिल्ली को 34-31 से पराजित कर दिया। अपने घर में लगातार मैच हारती आ रही हरियाणा की टीम घरेलू चरण के अपने आखिरी मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहीं। टीम पहले हाफ में 14-16 से पिछड़ रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में उसने गजब की वापसी की और 34-31 से मैच अपने नाम कर लिया। 

वहीं पुणेरी पल्टन अपने घर में विजयी शुरुआत नहीं कर सकी। उसे गुरुवार को छत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स ने 34-28 से मात दी। पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों का टीमों का स्कोर 15-15 था लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात ने बाजी मारते हुए जीत हासिल की। 

हरियाणा की सात मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को तीन मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है। हरियाणा के लिए विकास कंडोला के नौ, कप्तान मोनू गोयत ने सात, प्रवीन ने छह और नवीन ने चार अंक लिए। हरियाणा की टीम ने रैड से 19, टैकल से 12, ऑलआउट से दो और एक अतिरिक्त अंक अपने नाम किए। 

गुजरात के लिए सचिन ने 12 अंक लिए। परवेश बैंसवाल ने चार अंक लिए। गुजरात ने 18 रेड अंक और 11 टैकल अंक अपने खाते में डाले। उसके हिस्से दो ऑल आउट अंक भी आए। गुजरात के खिलाड़ी तीन अतिरिक्त अंक लेने में भी कामयाब रहे। वहीं पुणे की तरफ से नीतिन तोमर ने सबसे ज्यादा 13 अंक लिए। गीरीश ने छह अंक अर्जित किए। पुणे की टीम रेड से 17 अंक लेने में सफल रही। उसने टैकल से सात अंक अपने खाते में डाले। पुणे ने चार अतिरिक्त अंक भी लिए।