A
Hindi News खेल अन्य खेल होप ने मुकाबले से पहले विजेंदर को बच के रहने की दी चुनौती

होप ने मुकाबले से पहले विजेंदर को बच के रहने की दी चुनौती

पूर्व यूरोपियन मिडिलवेट चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप ने भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह को 16 जुलाई को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक मिडिलवेट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले से पहले हार से बचने की चुनौती दी।

vijender singh and kerry hope- India TV Hindi vijender singh and kerry hope

नई दिल्ली: पूर्व यूरोपियन मिडिलवेट चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया के कैरी होप ने भारत के पेशेवर मुक्केबाज विजेन्दर सिंह को 16 जुलाई को यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक मिडिलवेट चैम्पियनशिप के खिताबी मुकाबले से पहले हार से बचने की चुनौती दी है। वेल्स में अभ्यास कर रहे होप के पास 30 मुकाबलों का अनुभव है जिसमें से उन्होंने 23 में जीत हासिल की है। उनके पास 183 राउंड का अनुभव है जो विजेंदर से ज्यादा है।

होप ने कहा, "मैं अपनी तैयारी में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता। किसी भ्रम में न रहें। विजेंदर सिंह मुश्किल में हैं। वह यह जानते हैं और मैं भी। मैंने संवाददाता सम्मेलन में उनकी आंखों में डर देखा था। वह जानते हैं कि वह मेरी बराबरी के नहीं हैं। वह लड़ रहे हैं, लेकिन अभी भी एमेच्योर हैं। मैं उनको बताऊंगा की पेशेवर मुक्केबाजी क्या होती है।"

उन्होंने कहा, "उन्हें लंबे राउंड में खेलने की आदत नहीं है। मैं उन पर दवाब बना कर उन्हें हरा दूंगा। 16 जुलाई को विजेंदर के 1.25 अरब प्रशंसक (भारतीय) निराश होंगे।"

होप से जब कहा गया कि विजेंदर के साथ घरेलू समर्थक रहेंगे तो उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को किसी भी परिस्थिति में समर्थन के बजाए अनुभव की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा, "मैं जानता हूं विजेंदर को समर्थन मिलेगा, लेकिन वह उसे मुकाबले में मदद नहीं कर सकते। रिंग में सिर्फ विजेंदर, रैफरी और मैं रहेंगे।"