A
Hindi News खेल अन्य खेल फीफा विश्व कप 2018: हार के बाद अर्जेंटीना के कोच ने फैंस से माफी मांगी

फीफा विश्व कप 2018: हार के बाद अर्जेंटीना के कोच ने फैंस से माफी मांगी

फीफा विश्व कप में अब अर्जेंटीना का सफर लगभग खत्म हो चुका है।

<p>लायनल मेसी</p>- India TV Hindi लायनल मेसी

फीफा विश्व कप 2018 में उलटफेरों का सिलसिला जारी है और अर्जेंटीना की टीम को अब इसकी आदत हो चुकी है। पहले मैच में आइसलैंड से 1-1 से ड्रॉ खेलने वाली अर्जेंटीना की टीम को दूसरे मुकाबले में क्रोएशिया के हाथों 0-3 से शिकस्त झेलनी पड़ी। अर्जेंटीना के कोच जॉर्ज सैम्पाओली ने क्रोएशिया के हाथों 0-3 से हार के बाद विश्व से बाहर होने की कगार पर पहुंचने के बाद अपने प्रशंसकों से माफी मांगी है। 

कोच ने कहा कि ये पूरी तरह से उनकी गलती है और वो इसके लिए माफी मांगते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं सभी प्रशंसकों से माफी मांगता हूं, खास तौर पर उनसे जो अर्जेंटीना से यहां हमें जीतते देखने आए थे।’ सैम्पाओली ने कहा, ‘इस नतीजे के लिए मैं जिम्मेदार हूं लेकिन प्रशंसकों की ही तरह मैने भी सपने देखे थे।’ उन्होंने कहा कि उनकी टीम एक ईकाई के रूप में नहीं खेल सकी और लायनल मेस्सी को गेंद अधिक सौंपने की रणनीति नाकाम रही। 

वहीं, क्रोएशिया के कोच ज्लाटको डालिच ने अपने प्रशंसकों से आत्ममुग्धता से बचने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ‘हमें आत्ममुग्धता से बचना होगा। अपने पैर जमीन पर रखने होंगे।’ आपको बता दें कि अब अर्जेंटीना का विश्व कप में सफर लगभग खत्म हो चुका है और टीम को कोई चमत्कार ही अंतिम 16 में जगह दिला सकता है।