A
Hindi News खेल अन्य खेल 39 साल के रोजर फेडरर ने आखिरकार संन्यास पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब तक खेलेंगे टेनिस

39 साल के रोजर फेडरर ने आखिरकार संन्यास पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब तक खेलेंगे टेनिस

विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में हारकर बाहर होने वाले स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने संन्यास लेने के बारे में कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है।

<p>39 साल के रोजर फेडरर ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY 39 साल के रोजर फेडरर ने आखिरकार संन्यास पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब तक खेलेंगे टेनिस

लंदन| विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट में हारकर बाहर होने वाले स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर ने संन्यास लेने के बारे में कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। 39 वर्षीय स्विस खिलाड़ी को विंबलडन के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पोलेंड के हुबर्ट हुरकाज ने 6-3, 7-6 (4), 6-0 से हराया।

फेडरर ने संन्यास लेने के बारे में पूछे जाने पर कहा, "मेरे लिए यह संघर्ष का समय है। मुझे पता है कि यह कठिन है, लेकिन अब मुझे टीम से बात करने की जरूरत है। समय लेकर मैं किसी फैसले पर जाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा और मैं लक्ष्य पर आगे बढ़ता रहूंगा।"

यह पूछे जाने पर कि यह हार्ड सेंटर कोर्ट पर उनका आखिरी मैच है। इस पर आठ बार के विंबलडन चैंपियन ने सटीक जबाव नहीं दिया। फेडरर ने कहा, "मुझे नहीं पता, मुझे संगठित होने की जरूरत है। मेरा लक्ष्य अगला विंबलडन खेलना है। शुरूआती प्लान पिछले साल खेलना था। मैं इस साल खेल सका।"

फेडरर ने अपने भविष्य के बारे में भी ज्यादा कुछ नहीं कहा। विंबलडन के बाद उन्हें टोक्यो ओलंपिक और यूएस ओपन में भाग लेना है।